30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश कुमार 21 को रामगढ़ में, देवघर से हजारों कार्यकर्ता होंगे शरीक

जदयू के जिलाध्यक्ष सतीश दास ने कहा कि नीतीश कुमार सर्वमान्य व लोकप्रिय नेता हैं, जिस पर देश की जनता को सकारात्मक उम्मीदें टिकी हैं. सर्वसम्मति से प्रस्ताव लिया गया कि, 21 जनवरी को रामगढ़ में नीतीश कुमार के कार्यक्रम में आइएनडीआइए का पहला कार्यक्रम सूबे में होने जा रहा है.

देवघर : जनता दल यूनाइटेड का प्रमंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन सर्किट हाउस, देवघर, के सभागार में गुरुवार को हुआ. मुख्य अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद सह प्रदेश अध्यक्ष खीरु महतो शरीक हुए. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूत करने एवं नीतीश कुमार के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने की बात कही. प्रमंडलीय प्रभारी अशोक चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में जदयू का जनाधार तेजी से बढ़ा है, तभी तो इन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी फिर से साैंपी गयी है. इससे कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है और विरोधी दलों में हड़कंप मचा हुआ है. श्री चौधरी ने कहा कि देश की जनता नीतीश कुमार को 2024 में प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाह रहे हैं. अगर जनता का समर्थन मिला तो देश के पीएम बनने से उन्हें कोई रोक नहीं सकता. जदयू के वरीय नेता श्रवण कुमार ने कार्यकर्ताओं से आगाह किया कि अधिक से अधिक संख्या में लोग रामगढ़ आयें व उनका हौसला बढ़ायें. जिला प्रभारी रुद्रकांत लाल दास ने कहा कि जदयू का सिद्धांत सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय है. जदूय के प्रदेश उपाध्यक्ष त्रिवेणी वर्मा ने कहा कि श्री कुमार को इंडिया गंठबंधन के संयोजक बनाये जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि देवघर से 10 हजार कार्यकर्ता रामगढ़ कूच करेंगे और उनका हौसला बढ़ायेंगे.

जदयू के प्रमंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष खीरु महतो

जदयू के जिलाध्यक्ष सतीश दास ने कहा कि नीतीश कुमार सर्वमान्य व लोकप्रिय नेता हैं, जिस पर देश की जनता को सकारात्मक उम्मीदें टिकी हैं. सर्वसम्मति से प्रस्ताव लिया गया कि, 21 जनवरी को रामगढ़ में नीतीश कुमार के कार्यक्रम में आइएनडीआइए का पहला कार्यक्रम सूबे में होने जा रहा है. सम्मेलन में आगामी लोकसभा चुनाव में सूबे के कई सीटों पर दावेदारी जताने का प्रस्ताव लिया जायेगा. साथ ही महत्वपूर्ण बदलते राजनैतिक परिवेश के बारे में आइएनडीआइए की ओर से विचार-विमर्श होगा. इस अवसर पर गोविंद दास, कामेश्वर नाथ दास, प्रवक्ता जयंत राव पटेल, साहिबगंज जिलाध्यक्ष सुनील सिन्हा, गोड्डा जिलाध्यक्ष चंद्रधर सिंह चुन्नू, पाकुड़ जिलाध्यक्ष गौतम सिंह, जामताड़ा जिलाध्यक्ष सुनील राय और दुमका जिलाध्यक्ष सुबोध सिंह, रंजीत जयसवाल समेत दर्जनों नेताओं ने अपने विचार रखे. सम्मेलन में संजय कुमार सिंह, पिंटू सिंह, बेनी माधव झा, प्रमोद गांधी, जगदीश प्रसाद राय, जन्मजय पांडेय, पुतुल देवी, मोनिका तिर्की, राम कुमार राव, मिथिलेश महथा, अनूप लाल, सचिन राउत, इंद्रावती देवी आदि ने अपनी सक्रियता दिखायी.

Also Read: देवघर : सदर अस्पताल की मशीन खराब, मरीजों को बाहर महंगे दर पर कराना पड़ रहा अल्ट्रासाउंड

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें