22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोहरदगा में पिकअप वाहन ने दो लोगों को रौंदा, एक की मौत, एक घायल

मौके पर पहुंची भंडरा पुलिस दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे घायल व्यक्ति का उपचार किया जा रहा है.

लोहरदगा : लोहरदगा मुख्य पथ में नंदनी पुल के पास अज्ञात पिकअप ने बाइक सवार दो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. इसमें कैरो थाना क्षेत्र के गुड़ी गांव निवासी 50 वर्षीय हाजरी उरांव नामक व्यक्ति की मौत हो गयी. जबकि दूसरा गुड़ी गांव निवासी 55 वर्षीय चेरगा उरांव गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों लोहरदगा से अपने बाइक से घर लौट रहे थे .इसी बीच नंदनी पुल के समीप अज्ञात पिकअप ने दोनों को ठोकर मार कर फरार हो गया. इस घटना में हाजिरी की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि बुरी तरह से घायल चेरगा को भंडरा पुलिस स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया.

मौके पर पहुंची भंडरा पुलिस दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे घायल व्यक्ति का उपचार किया जा रहा है. थाना प्रभारी गौतम कुमार का कहना है कि मृतक का अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया तथा अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही और तेज गति से वाहन चलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Also Read: लोहरदगा : सड़क दुर्घटना में तीन घायल, इलाज के दौरान एक युवक की हुई मौत
ट्रक से कुचल कर साइकिल सवार सातवीं के छात्र की मौत, आठ घंटे सड़क जाम

केरेडारी-टंडवा मुख्य मार्ग में पुराना थाना के समीप ट्रक की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गयी. बच्चा दीपक कुमार (12 वर्ष) पिता कीनू साव केरेडारी का रहने वाला था. कन्या मध्य विद्यालय में सातवीं का छात्र था. घटना शनिवार सुबह सात बजे की है. घटना को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक को ग्रामीणों ने करमाही के समीप से पकड़ा. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने केरेडारी मुख्य चौक, बेलचौक को आठ घंटे तक जाम कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें