22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोहरदगा में हथियार के साथ एक युवक गिरफ्तार, हथियार बरामद

जिसकी पहचान संतोष कुमार साहू पिता राममोहन साहू के रूप में हुई है. हालांकि मामले पर पुलिस ज्यादा कुछ बोलने से बच रही है,परंतु घटना की पुष्टि कर दी गयी है.

किस्को : किस्को थाना प्रभारी पोलीकार्प टोप्पो ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी करते हुए थाना क्षेत्र के परहेपाट गांव से एक युवक के पास से हथियार बरामद किया. साथ ही युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. जिसकी पहचान संतोष कुमार साहू पिता राममोहन साहू के रूप में हुई है. हालांकि मामले पर पुलिस ज्यादा कुछ बोलने से बच रही है,परंतु घटना की पुष्टि कर दी गयी है. मिली जानकारी के अनुसार किस्को थाना प्रभारी को एक युवक के पास पिस्तौल होने की सूचना मिलते ही टीम गठित कर एसआइ अनंत मरांडी,एएसआइ अविनाश कुमार सिंह,आरक्षी डोना सिरका, चिरंजीवी तिवारी,अरज कुमार सिंह के सहयोग से छापामारी कर करते हुए पिस्तौल बरामद किया गया.

Also Read: लोहरदगा में 1.5 टन डोडा जब्त, चावल लदे ट्रक में छिपाई गई थीं 75 बोरियां
पंचायत सचिवालय नहीं खुलने से वार्ड सदस्यों की बैठक स्थगित

प्रखंड के कुड़ू पंचायत के सभी वार्ड सदस्यों की बैठक शनिवार सुबह 11 बजे कुड़ू पंचायत सचिवालय में आयोजित की गयी थी. समय पर सभी वार्ड सदस्य बैठक को लिए पंचायत सचिवालय पहुंचे लेकिन पंचायत सचिवालय में ताला लटक रहा था. वार्ड सदस्य संजय कुमार तिलका तथा कुड़ू पंचायत के उप मुखिया राहुल उरांव ने बताया कि पंचायत सचिवालय में शनिवार को आयोजित बैठक की सूचना पूर्व में मुखिया तथा पंचायत सचिव को दी गयी थी, लेकिन मुखिया तथा पंचायत सचिव दोपहर 12 बजे तक पंचायत सचिवालय नहीं पहुंचे.

मुखिया से पंचायत सचिवालय आज बैठक हाल की चाबी मांगी गयी, तो मुखिया ने चाबी नहीं होने की जानकारी देकर अपना पल्ला झाड़ लिया. पंचायत सचिवालय का ताला नहीं खुलने से नाराज वार्ड सदस्यों ने बैठक स्थगित करते हुए मुखिया तथा पंचायत सचिव पर मनमर्जी करने का आरोप लगाते हुए बीडीओ प्रवेश कुमार साव को लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग किया है . मौके पर वार्ड सदस्य सुनील राम, पूजा कुमारी, राहुल उरांव, शबाना खातून, बबलू महली, संदीप उरांव, संजय कुमार तिलक, सूरज उरांव, अर्चना देवी सहित सभी वार्ड सदस्य शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें