25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: जहानाबाद में लापरवाही पड़ी भारी, खेलते- खेलते खौलते पानी में गिरी बच्ची, जानिए फिर क्या हुआ

Bihar News: बिहार के जहानाबाद में थोड़ी सी लापरवाही भारी पड़ गई है. यहां खेलते- खेलते एक बच्ची खौलते हुए पानी में जा गिरी है. इसके बाद अफरा- तफरी का माहौल पैदा हो गया. बच्ची के परिजन उसे अस्पताल में लेकर गए.

Bihar News: बिहार के जहानाबाद में यह साबित हुआ है कि थोड़ी से लापरवाही या असावधानी कितना भारी पड़ सकती है. जिले में इसका उदाहरण देखने को मिला है. यहां काको थाना क्षेत्र के फिरोजी गांव में उस समय चीख पुकार मच गई जब गांव के ही रहने वाले अजय कुमार की बेटी स्मृति कुमारी खेलते- खेलते खौलते हुए पानी में गिर गई. इस कारण चार वर्षीय मासूम बुरी तरह से जख्मी हो गई. इसके बाद आनन – फानन में परिजनों एवं ग्रामीणों के सहयोग से मासूम को इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां पर इलाज के दौरान स्मृती की मौत हो गई. मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

मृतका के परिजनों में मचा कोहराम

सभी लोगों का रो रोकर बुरा हाल है . घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि रविवार की सुबह चार वर्षीय मासूम स्मृति कुमारी अपने घर में ही खेल रही थी. पास में ही खौलता हुआ पानी एक बर्तन में रखा हुआ था. किसी ने उसे और ध्यान नहीं दिया और मासूम बच्ची उस पानी में गिरकर बुरी तरह से जख्मी हो गई. जिसे इलाज के लिए परिजनों द्वारा सदर अस्पताल जहानाबाद में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों द्वारा इलाज की जा रही थी. लेकिन, इलाज के क्रम में ही मासूम की मौत हो गई मौत की खबर मिलने के बाद सभी परजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतका के परिजनों में कोहराम मचा है. यह घटना वैसे लोगों के लिए सबक है जो बच्चों पर निगरानी नहीं रखते है.

Also Read: बिहार: पटना से मुजफ्फरपुर जा रही बस पलटी, चालक व खलासी जख्मी, कई लोग बस में थे सवार
छत से नीचे गिरने से राजमिस्त्री घायल

इधर, जहानाबाद शहर के शांति नगर मोहल्ले में एक दर्दनाक घटना सामने आया है. यहां मकान निर्माण कार्य में लगा एक राजमिस्त्री काम करने के दौरान छत से नीचे गिर गया. मजदूर जहां पर गिरा वहां पहले से लंबे- लंबे रॉड निकले हुए थे. एक रॉड राजमिस्त्री के जांघ में इस पार से उस पार धंस कर बाहर निकल गया. वहां, मौजूद लोगों ने छड़ को काटकर किसी तरह मिस्त्री को जहानाबाद सदर अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल, डॉक्टरों की देखरेख में युवक का इलाज चल रहा है. बताया जाता है कि लखीसराय जिले का रहने वाला पारस कुमार कई दिनों से जहानाबाद के शांति नगर इलाके में निर्माण कार्य में लगा था. रविवार की दोपहर काम के दौरान ही पैर फिसल कर वह गिर गया. दुर्भाग्य रहा कि जिस जगह पर वह गिरा वहां पर छड़ निकली हुई थी.

(जहानाबाद से अशोक कुमार की रिपोर्ट.)

Also Read: बिहार: बर्थडे पार्टी के दौरान दो गुटों में चाकूबाजी, हमले में एक युवक की मौत, दूसरा जख्मी, जानिए पूरा मामला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें