24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: अमेरिका में अनुपमा-अनुज को करीब लाएंगे ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभीरा-अरमान, श्रुति का कटेगा पत्ता

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा की कहानी में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है के क्रॉसओवर एपिसोड के दौरान, हम अभीरा और अरमान को अनु-अनुज की मदद करते हुए देखेंगे.

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा दिलचस्प मोड़ पर है. सीरियल ने हाल ही में 5 साल का लीप लिया है. अनुपमा एक भारतीय रेस्टोरेंट में शेफ की नौकरी के लिए अमेरिका पहुंची थी, लेकिन उसे पता चला कि रेस्टोरेंट बंद है. अनुपमा टूट जाती है और वह अपना पासपोर्ट, दस्तावेज और पैसे भी खो देती है. हालांकि, उसे दूसरी नौकरी मिल जाती है. अनु अपनी कुकिंग स्किल से सबका दिल जीत लेती हैं और उनके मशहूर यूट्यूब चैनल के बारे में भी सभी को पता चल जाता है. अनुज भी अमेरिका में है और छोटी अनु के साथ रहता है, जिसे अब आध्या (और्रा भटनागर) कहा जाता है. अनुज की अब श्रुति (सुकीर्ति कांडपाल) से सगाई हो चुकी है और वह उससे शादी करने की योजना भी बना रहा है.

अनुपमा को देखकर आध्या को आता है पैनिक अटैक

श्रुति अनुपमा से मिलती है और उसकी पाक कला की फैन बन जाती है. यहां तक ​​कि वह उसे आध्या के जन्मदिन पर खाना बनाने के लिए भी आमंत्रित करती है. जब आध्या अनुपमा को देखती है तो चौंक जाती है और उसे पैनिक अटैक आता है. वह अनुपमा को अनुज से दूर रखने का फैसला करती है. आध्या जब जन्मदिन की पार्टी के दौरान अनुपमा को अपने घर पर देखती है तो चिंतित हो जाती है. जब अनुपमा नृत्य करती है तो उसे सभी फ्लैशबैक मिलते हैं.

अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है का महासंगम एपिसोड

अनुज को पैनिक अटैक के बारे में पता चलता है और वह घर भागता है लेकिन अनुपमा से मिलने में असफल रहता है. अब, हम जल्द ही अनुज और अनुपमा को मिलते देखेंगे, लेकिन वे फिर से एक नहीं होंगे. हालांकि, पुनर्मिलन की योजना बनाई गई है और इसके लिए निर्माताओं के पास बड़ी चीजें हैं. हाल ही में जूम टीवी की ओर से यह बताया गया था कि अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है का एक महासंगम एपिसोड होगा, जहां अभिनेता केप टाउन में शूटिंग करेंगे.

अनुपमा और अनुज को फिर से मिलाएंगे अभिरा-अरमान?

इसमें दिखाया जाएगा कि अभीरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (शहजादा धामी) अमेरिका में हनीमून के लिए जाएंगे और रोहित (शिवम खजुरिया) के लापता होने के बाद सदमे से बाहर निकलने के लिए रूही (प्रतीक्षा होनमुखे) को भी उनके साथ भेजा जाएगा. अभीरा, अरमान, रूही और रोहित को अमेरिका में ढूंढेंगे. हालांकि, रिपोर्टों के अनुसार, अरमान और अभीरा अनुपमा और अनुज को फिर से मिलाने में भी मदद करेंगे. वे उन दोनों को एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का एहसास कराने और जोड़ी को फिर से मिलाने में मदद करेंगे. अनुपमा के नए कलाकारों की बात करें तो त्रिशान शाह, दिशी दुग्गल, चांदनी भगवानानी, आध्या बारोट ने हाल ही में शो में एंट्री की है.

Also Read: Anupama: रुशाद राणा की शो में होगी दोबारा एंट्री, वनराज-काव्या की जिंदगी में होगा हाईवोल्टेज ड्रामा

अनुज और अनुपमा नहीं मिल पाएंगे एक दूसरे से

इधर अनुपमा के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज को पता चलता है कि यह अनुपमा ही थी जो उनके घर आई थी. अनुज यह देखने के लिए रेस्टोरेंट में जाता है कि क्या जोशी बेन सचमुच में अनुपमा है या नहीं क्योंकि उसका विवरण पूरी तरह से मेल खाता है. चूंकि यशपाल ने अनुपमा को देर से आने के कारण निकाल दिया है, इसलिए अनुज उसे रेस्टोरेंट में नहीं पाएगा. वे बस कुछ सेकंड के अंतर से एक-दूसरे से मिलने से चूक जाएंगे. दूसरी ओर, अनुज आध्या के पैनिक अटैक से खुद को जोड़ पाएगा. फिर वह अपनी बेटी की हालत को देखते हुए जितना हो सके अनुपमा से दूर रहने का फैसला कर सकता है. अपकमिंग कहानी में अनुज कपाड़िया अपनी बेटी आध्या की खातिर श्रुति से शादी कर उसके करीब आ सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें