26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंतरराष्ट्रीय मास्टर एथलीट शांति की सड़क हादसे में मौत, जीत चुकी थीं 60 से अधिक पदक

अंतरराष्ट्रीय मास्टर एथलीट शांति मुक्ता बारला की सड़क हादसे में मौत हो गई. वह झारखंड की रहने वाली थीं और स्कूटी से जमशेदपुर से गुमला जा रही थीं. तमाड़ में स्कॉर्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी. 54 साल की शांति बीते 10 सालों में 60 से अधिक पदक जीत चुकी थीं.

जमशेदपुर की अंतरराष्ट्रीय मास्टर एथलीट शांति मुक्ता बारला (54 वर्ष) की सोमवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. वह मूल रूप से गुमला की रहने वाली थी. सोमवार की सुबह वह स्कूटी से अपने घर गुमला जा रही थीं. तमाड़ थाना क्षेत्र के जोजोडीह गांव के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मारी, जिससे शांति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गये. तमाड़ पुलिस ने सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल से शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शांति के साथ सुधा नाम की लड़की भी स्कूटी पर सवार थी, लेकिन सुरक्षित बतायी गयी है. शांति महिला यूनिवर्सिटी में खेल शिक्षिका भी थी. वह आदित्यपुर के डब्ल्यू टाइप में किराये में रहती थी. उनके पीछे पति और एक बेटी है.

जीत चुकी थीं 60 से अधिक पदक

शांति बीते 10 वर्षों में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप मे 60 से अधिक पदक जीत चुकी थी. सात जनवरी 2024 को जेआरडी में आयोजित राज्य स्तरीय मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप के 100 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक हासिल किया था.

Also Read: गिरिडीह में स्कूल बस का एक्सीडेंट, घने कोहरे के कारण ऑटो से हुई टक्कर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें