22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: झारखंड में ठंड का सितम जारी, जानें मकर संक्रांति में कैसा रहेगा मौसम

मौसम केंद्र का पूर्वानुमान है कि 10 जनवरी को आकाश में बादल छाये रह सकते हैं. इससे न्यूनतम तापमान में दो से तीन डिग्री सेसि की वृद्धि हो सकती है. मौसम केंद्र के प्रभारी अभिषेक आनंद के अनुसार, फिलहाल शहरी क्षेत्रों का न्यूनतम तापमान आठ से 13 डिग्री सेसि के आसपास है.

झारखंड के मौसम में आए बदलाव के कारण कई इलाको के न्यूनतम तापमान में गिरावट देखी जा रही है. बढ़ती ठंड से लोग परेशान हैं. पिछले दिनों आसमान में बादल छाये रहने के कारण लोग सूरज की गर्मी के लिए तरस गये थे. मंगलवार से मौसम साफ हुआ, लेकिन ठंडी हवाओं ने मुश्किलें बढ़ा दी हैं. सुबह में कोहरा और सर्द हवाओं से लोग परेशान हैं. गर्म कपड़ों के साथ ही लोग बाहर निकल रहे हैं. शाम होते ही ग्रामीण अपने-अपने घरों में दुबक जा रहे हैं. मौसम केंद्र का पूर्वानुमान है कि 10 जनवरी को आकाश में बादल छाये रह सकते हैं. इससे न्यूनतम तापमान में दो से तीन डिग्री सेसि की वृद्धि हो सकती है. मौसम केंद्र के प्रभारी अभिषेक आनंद के अनुसार, फिलहाल शहरी क्षेत्रों का न्यूनतम तापमान आठ से 13 डिग्री सेसि के आसपास है. अभी पश्चिमी इलाके से बादल आ रहे हैं. इससे तापमान चढ़ सकता है. मौसम शुष्क रहेगा. लोगों को इससे सतर्क रहना है. वहीं मकर संक्रांति के दिन यानी 15 जनवरी को मौसम साफ रहेगा. हालांकि, सुबह में कोहरा हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें