25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची में जमीन कारोबारी घर पर फायरिंग, हिरासत में पांच

राजधानी रांची के तुपुदाना क्षेत्र में फायरिंग हुई है. अपराधियों ने जमीन कारोबीर के घर पर गोली चलाई है. मामला जमीन विवाद से जुड़ा है. घटना के बाद पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

Firing in Ranchi: रांची में एक बार फिर फायरिंग हुई है. घटना तुपुदाना थाना क्षेत्र का है, जहां जमीन कारोबारी के घर पर गोली चलाई गई है. गनीमत रही कि कारोबारी या घर के किसी भी अन्य सदस्य को गोली नहीं लगी. जानकारी के मुताबिक, मामला जमीन विवाद से जुड़ा है. जिसे लेकर मंगलवार देर रात घटना को अंजाम दिया गया है. गोलीबारी की सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और 5 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

पूछताछ में मिली जानकारी

पुलिस की पूछताछ के दौरान पता चला कि कालू और सन्नी सिंह नाम के दो लोगों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. दोनों के बीच विवादित जमीन को लेकर तानातानी चल रही थी. इसी विवाद में सन्नी ने कालू को धमकी दी थी, कि वह जमीन से हट जाएं नहीं तो अंजाम बुरा होगा. उधर कालू ने विवादित जमीन को अपना बताकर, सन्नी को जमीन से दूर रहने की हिदायत दी थी. इसी विवाद में सन्नी सिंह ने कालू के घर पर फायरिंग की. बता दें कि कालू एक जमीन कारोबारी है. गोलीबारी की इस घटना में किसी की जान को कोई हताहत नहीं हुई.

Also Read: झारखंड : भाकपा माओवादियों ने अपने पुराने साथी नेलशन भेंगरा की गोली मारकर की हत्या

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें