28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : 25 जनवरी को सभी 81 विधानसभा क्षेत्र में नव मतदाता सम्मेलन होगा, प्रधानमंत्री करेंगे संवाद

झारखंड में 50 लाख नये मतदाता जुड़े हैं. नये मतदाता अपनी सरकार बनाने को उत्सुक हैं. उन्होंने कहा कि पूरे देश में 5000 स्थानों पर कार्यक्रम होगा, जहां नये मतदाता उपस्थित रहेंगे.

रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मतदाता दिवस पर 25 जनवरी को वर्चुअल माध्यम से नव मतदाताओं को संबोधित करते हुए उनसे संवाद करेंगे. इसको लेकर झारखंड के सभी 81 विधानसभा क्षेत्र में नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया है. नये मतदाताओं में उत्साह और उमंग है. यह जानकारी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने रविवार को साहिबगंज परिसदन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दी. उन्होंने हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए उसे भ्रष्ट बताया. कहा कि नये मतदाता आने वाले 2024 चुनाव में नयी कहानी लिखने को तैयार हैं. 2024 में पूरे देश में लोकसभा और झारखंड में विधानसभा चुनाव होना है.

बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन पर साधा निशाना

झारखंड में 50 लाख नये मतदाता जुड़े हैं. नये मतदाता अपनी सरकार बनाने को उत्सुक हैं. उन्होंने कहा कि पूरे देश में 5000 स्थानों पर कार्यक्रम होगा, जहां नये मतदाता उपस्थित रहेंगे. उन्होंने कहा कि नये मतदाता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को तैयार हैं. साथ ही भ्रष्ट हेमंत सरकार को नये मतदाता जवाब देने को भी आतुर हैं. हेमंत सरकार की वादाखिलाफी से युवाओं में काफी रोष है. इस दौरान उन्होंने मतदाता सम्मेलन के लिए राष्ट्रव्यापी रजिस्ट्रेशन नंबर 7820078200 भी जारी किया और नव मतदाताओं को उपरोक्त नंबर पर मिस्ड कॉल कर पंजीयन कराने का आग्रह किया. मौके पर राजमहल विधायक अनंत ओझा, प्रदेश युवा मोर्चा के अध्यक्ष किसलय तिवारी मौजूद थे.

Also Read: रांची से साहिबगंज तक बनेगा एक्सप्रेस वे, केंद्र को भेजा गया प्रस्ताव

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें