26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खूंटी: अड़की प्रखंड कार्यालय में पीएम मोदी के कार्यक्रम का प्रसारण, परिसंपत्तियों का वितरण

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के उपरांत उन्होंने पीवीटीजी समुदाय के लाभुकों के बीच परिसंपत्ति का वितरण किया. वहीं, अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि, 2014 में जब प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी चुने गये तो उन्होंने दलित समुदाय से राष्ट्रपति बनाया.

Khunti News: अड़की प्रखंड कार्यालय परिसर में प्रधानमंत्री जनजातीय आदिवासी न्याय महा अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया गया. अड़की के तेलंगाडीह और सोसोकुटी में निवासी करने वाले पीवीटीजी समुदाय के लोगों ने प्रधानमंत्री को लाइव देखा और सुना. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड के गुमला सहित अन्य राज्यों के लोगों से संवाद किया. जिसे सभी लोगों ने देखा. वहीं प्रधानमंत्री के संबोधन को ध्यानपूर्वक सुना. इस अवसर पर खूंटी में केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस मुख्य रूप से उपस्थित रहे.

पीवीटीजी समुदाय के लाभुकों के बीच परिसंपत्ति का वितरण

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के उपरांत उन्होंने पीवीटीजी समुदाय के लाभुकों के बीच परिसंपत्ति का वितरण किया. वहीं, अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि, 2014 में जब प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी चुने गये तो उन्होंने दलित समुदाय से राष्ट्रपति बनाया. वहीं दूसरी बार में आदिवासी समाज की द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाया. आजादी के 75 वर्ष बाद पहला ऐसा प्रधानमंत्री देष को मिला है जो देष के पिछड़े आदिवासी और दलित समुदाय को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं. इससे पहले किसी ने उनका ध्यान नहीं दिया.

Also Read: Ayodhya Ram Mandir: सीएम हेमंत सोरेन को सांसद संजय सेठ ने लिखा पत्र, 22 जनवरी को झारखंड में हो राजकीय अवकाश

देश के गरीबों के लिए अगले पांच वर्ष तक मुफ्त राशन देने की घोषणा

मंत्री पशुपति कुमार पारस ने बताया कि, प्रधानमंत्री ने देश के गरीबों के लिए अगले पांच वर्ष तक मुफ्त राशन देने की घोषणा किया है. इस अवसर पर जिला प्रशासन द्वारा विभिन्न विभागों द्वारा स्टॉल लगाये गये थे. मौके पर मुख्य रूप से उपायुक्त लोकेश मिश्र, एसडीओ अनिकेत सचान, लोक जनशक्ति पार्टी के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास रंजन, प्रदेष अध्यक्ष राजकुमार राज, लेबर सेल राष्ट्रीय अध्यक्ष रामजी सिंह, संजय कुमार सिंह सहित अन्य उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें