22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WB : तृणमूल पार्षद ने ‘टॉमी-पोमी’ शादी की सालगिरह पर लाखों किया खर्च, भाजपा ने लगाया आराेप

बीजेपी नेता का कहना है कि, पहले बड़े-बड़े लोग बिल्लियों की शादियां कराते थे, तो फिर तृणमूल पार्षद कुत्तों की शादी की सालगिरह क्यों नहीं मना सकते है. पार्टी की तैयारियां यह दर्शाती है कि तृणमूल पार्षद के पास पैसों की कोई कमी नहीं है.

पश्चिम बंगाल के तृणमूल पार्षद पर भाजपा पार्षद सजल घोष (Sajal Ghosh) ने आरोप लगाया है कि पार्षद ने अपने पालतू जानवर टॉमी और पोमी की सालगिरह का आयोजन किया है. इस सालगिरह में लाखों रुपये का खर्च किया गया है. इस सालगिरह को मनाने के लिये पार्क स्ट्रीट में एक मकान किराये पर लिया गया है. जहां बड़ी पार्टी का आयोजन किया गया है. भाजपा ने इस मुद्दे को लेकर तृणमूल पर जमकर कटाक्ष किया है.

भाजपा पार्षद सजल घोष ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया शेयर

भाजपा पार्षद सजल घोष ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, मुझमें एक कुत्ते की शादी की सालगिरह के लिए लाखों रुपये खर्च करने और इतना बड़ा हॉल किराए पर लेने की क्षमता नहीं है. क्योंकि मैं जमीनी स्तर पर काम नहीं करता हूं. बीजेपी नेता का कहना है कि ”पहले बड़े-बड़े लोग बिल्लियों की शादियां कराते थे, तो फिर तृणमूल पार्षद कुत्तों की शादी की सालगिरह क्यों नहीं मना सकते है. पार्टी की तैयारियां यह दर्शाती है कि तृणमूल पार्षद के पास पैसों की कोई कमी नहीं है. हालांकि इसके साथ ही सजल घोष ने यह भी लिखा है कि इसके जरिये मैं पशु प्रेमियों की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता.

Also Read: WB : ममता बनर्जी की सरकार ने धूपगुड़ी को बनाया अलग सब-डिवीजन, अभिषेक बनर्जी ने कहा : कोथा दियेची कोथा रेखेछी..
भाजपा सांसद दिलीप घोष

बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने फिर कहा, ”पहले जमींदार गुड़िया की शादी कराते थे. अब कोई कुत्ते का डायलिसिस कर रहा है तो कोई जन्मदिन मना रहा है. भ्रष्टाचार के पैसों से कुत्ते का जन्मदिन क्यों, भूतों की पूजा भी होती है. गरीबों को घर,गैस, शौचालय नहीं मिलता. तृणमूल के राज्यसभा सांसद शांतनु सेन ने कहा, मुझे इस मामले की जानकारी नहीं है. मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा.

Also Read: WB : दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर कसा तंज कहा, सीएम की सद्भावना रैली में कोई हिंदू नहीं होगा शामिल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें