24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Rashifal: सिंह,कन्या,तुला और वृश्चिक राशि के लिए कुछ ऐसा रहेगा आज का दिन, जानें 21 जनवरी 2024 का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 21 january 2024: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. जानें सिंह, कन्या, तुला और वृश्चिक राशि तक का दैनिक राशिफल

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

छात्रों को अपनी कड़ी मेहनत का परिणाम मिलेगा लेकिन फिर भी मन निराश रहेगा. किसी चीज़ की चिंता रह सकती हैं जिस कारण किसी काम में मन नही लगेगा.कानूनी अड़चन दूर होकर लाभ की स्थिति निर्मित होगी. प्रेम-प्रसंग में जोखिम न लें. व्यापार में लाभ होगा. नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा. निवेश में सोच-समझकर हाथ डालें. शत्रु पस्त होंगे. विवाद में न पड़ें.

शुभ रंग: पीला

शुभ अंक: 8

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

शेयर मार्किट में निवेश किये हुए पैसे से लाभ मिलेगा. राजनीति के क्षेत्र के लोग आज बाहर निकलने से बचे अन्यथा कुछ अनहोनी घटित हो सकती है.घर-परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. वाणी पर नियंत्रण रखें. चोट व दुर्घटना से बड़ी हानि हो सकती है. लेन-देन में जल्दबाजी न करें. फालतू खर्च होगा. विवाद को बढ़ावा न दें.

शुभ रंग: लाल

शुभ अंक: 2

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

घर में पत्नी और माँ का झगड़ा हो सकता है. आपको धैर्य से काम लेने की आवश्यकता है. घर की बातों को बाहर कहने से बचे अन्यथा यह आपके लिए ही उल्टा पड़ेगा.उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी. भूले-बिसरे साथियों से मुलाकात होगी. विरोधी सक्रिय रहेंगे. जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. बड़ा काम करने का मन बनेगा. झंझटों से दूर रहें.

शुभ रंग: नारंगी

शुभ अंक: 3

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

जॉब में समस्या उत्पन्न होगी और आपके काम से बॉस खुश नहीं दिखाई देंगे. हालांकि आप अपना सौ प्रतिशत देने का प्रयास करेंगे लेकिन फिर भी कोई ना कोई कमी रह ही जाएगी.दूर से बुरी खबर मिल सकती है. दौड़धूप अधिक होगी. बेवजह तनाव रहेगा. किसी व्यक्ति से कहासुनी हो सकती है. फालतू बातों पर ध्यान न दें. मेहनत अधिक व लाभ कम होगा.

शुभ रंग: हरा

शुभ अंक: 4

ज्योतिषाचार्य नितेश निरंजन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें