28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : 51 हजार मंदिरों में होगा विशेष अनुष्ठान, शहर में उत्सव का माहौल, शहर में रैफ का फ्लैग मार्च

फ्लैग मार्च का नेतृत्व कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय कर रहे थे. इन सबके बीच अयोध्या में आयोजित समारोह में भाग लेने के लिए विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय अध्यक्ष पंचम सिंह शनिवार को अयोध्या के लिए रवाना हो गया है.

रांची : अयोध्या में श्री रामलला मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को भव्य और ऐतिहासिक बनाने के लिए विश्व हिंदू परिषद की प्रदेश इकाई की ओर से राज्य भर के 51 हजार मंदिरों में 22 जनवरी को दिन के 11 बजे से एक बजे तक विशेष अनुष्ठान होगा. इसके साथ ही 22 जनवरी को रांची के शहरी इलाके में भी कई तरह के धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं. इसको लेकर शनिवार को रांची पुलिस और सीआरपीएफ के रैपिड एक्शन फोर्स ने संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च किया.

फ्लैग मार्च दोपहर साढ़े तीन बजे अलबर्ट एक्का चौक से सर्जना चौक, डेली मार्केट होते हुए एकरा मस्जिद तक किया गया. इसके बाद फ्लैग मार्च एकरा मस्जिद से कर्बला चौक होते हुए विक्रांत चौक तक पहुंचा. फ्लैग मार्च का नेतृत्व कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय कर रहे थे. इन सबके बीच अयोध्या में आयोजित समारोह में भाग लेने के लिए विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय अध्यक्ष पंचम सिंह शनिवार को अयोध्या के लिए रवाना हो गया है. इसके पूर्व रांची स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री सिंह ने कहा कि यह हमलोगों के लिए ऐतिहासिक अवसर है. प्रांत मंत्री वीरेन्द्र साहु ने कहा कि परिषद के सदस्य 16 जनवरी से ही मंदिरों की सफाई अभियान में जुटे हैं.

Also Read: झारखंड के मुस्लिम दर्जी ने अयोध्या में राम मंदिर के लिए तैयार किया हनुमान ध्वज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें