28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रामगढ़ में नलकारी नदी के तट पर आज होगी गंगा आरती, तैयारी जोरों पर

आजसू के केंद्रीय महासचिव रोशनलाल चौधरी ने आयोजन स्थल पहुंच कर तैयारियों का जायजा लिया. आयोजन समिति से बात कर आयोजन को सफल बनाने में हरसंभव सहयोग करने को कहा.

भुरकुंडा : अयोध्या में प्राण -प्रतिष्ठा समारोह की पूर्व संध्या पर भुरकुंडा की नलकारी नदी तट पर 21 जनवरी को गंगा आरती होगी. इसकी तैयारी जोरों से चल रही है. आजसू के केंद्रीय महासचिव रोशनलाल चौधरी ने आयोजन स्थल पहुंच कर तैयारियों का जायजा लिया. आयोजन समिति से बात कर आयोजन को सफल बनाने में हरसंभव सहयोग करने को कहा. समिति ने बताया कि तट पर आकर्षक सजावट व आतिशबाजी भी की जायेगी. मौके पर राकेश सिन्हा, विश्वरंजन सिन्हा, दीपक अग्रवाल, जगतार सिंह, सलिल मोहन सिन्हा, राजनायक, बुधन गोस्वामी, किशोर कुमार, अमित शर्मा उपस्थित थे.

विधायक की अनुशंसा पर सड़क मरम्मत की मिली स्वीकृति

दर्जनों गांवों को जोड़ने वाली जर्जर सड़क की अब मरम्मत होनेवाली है. इसके लिए ग्रामीण कार्य विभाग, रामगढ़ ने मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल की अनुशंसा पर स्वीकृति दे दी है. योजना का कार्य निविदा प्रक्रिया में भी आ गया है. प्रभात खबर में 28 जुलाई 2023 को जर्जर सड़कों के बारे में खबर छपी थी. इसके बाद सड़क मरम्मत कराने की दिशा में पहल शुरू हो गयी है. गौरतलब हो कि मांडू प्रखंड अंतर्गत करमा दक्षिणी पंचायत के सुगिया धनबेड़वा गांव को जोड़ने वाली सड़क का निर्माण वर्ष 2004- 05 में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत हुआ था. 

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें