22.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद : सात डिग्री रहा न्यूनतम तापमान, ठिठुरते रहे लोग

अधिकतम तापमान में जहां तीन डिग्री की गिरावट हुई है वहीं न्यूनतम तापमान में एक डिग्री की गिरावट दर्ज की गयी है. रविवार को अधिकतम तापमान 23 डिग्री और न्यूनतम तापमान आठ डिग्री दर्ज की गयी थी.

धनबाद : ठंड का सितम थमने का नाम नहीं ले रहा है. शीतलहर के साथ सोमवार को सुबह देर तक कोहरा छाया रहा. इस वजह से लोग ठिठुरते रहे. कोहरे के चलते सड़कों पर वाहन चालकों को सुबह में हेड लाइट ऑन करनी पड़ी. रेल यातायात भी प्रभावित रहा. न्यूनतम तापमान सात डिग्री सेल्सियस पहुंच गया. वहीं, अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया. निकली धूप भी बेअसर रही. शाम ढलने के बाद ठंड से ठिठुरते लोग घर से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं जुटा सके. ठंड से बचने के लिए कोई अलाव, तो कोई चाय व काफी की चुस्कियों का सहारा ले रहा था. सोमवार मौसम साफ रहने से धूप निकली लेकिन सर्द हवाओं के चलते गलन में कमी नहीं हुई. अस्पताल में जहां तीमारदार धूप में बैठे नजर आये. शाम होते ही शीतलहर ने समूचे जिले को अपनी चपेट में ले लिया.

न्यूनतम तापमान में एक डिग्री की गिरावट

अधिकतम तापमान में जहां तीन डिग्री की गिरावट हुई है वहीं न्यूनतम तापमान में एक डिग्री की गिरावट दर्ज की गयी है. रविवार को अधिकतम तापमान 23 डिग्री और न्यूनतम तापमान आठ डिग्री दर्ज की गयी थी. लेकिन सोमवार को अधिकतम तापमान 20 डिग्री और न्यूनतम तापमान सात डिग्री दर्ज की गयी है.

Also Read: धनबाद में म्यूचुअल फंड के दफ्तर से मिला युवती का शव

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें