25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लातेहार में 3.7 किलो अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, एक का है आपराधिक इतिहास

लातेहार पुलिस ने नशा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है. तीनों के पास से 3 किलो 700 ग्राम अफीम बरामद हुआ है. बरामद अफीम की कीमत छह लाख रुपये बताई जा रही है. गिरफ्तार तस्करों में एक का आपराधिक इतिहास रहा है.

लातेहार, चंद्र प्रकाश सिंह : लातेहार के बालूमाथ थाना क्षेत्र में अफीम तस्करी करते तीन युवाओं को गिरफ्तार किया गया है. लातेहार पुलिस ने बालूमाथ-मैक्लुस्कीगंज मुख्य सड़क पर वाहन चेकिंग अभियान के दौरान तीनों को पकड़ा है. तीनों के पास से 3 किलो 700 ग्राम अफीम बरामद किया गया, जिसकी अनुमानित कीमत करीब 6 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामले की जानकारी लातेहार एसपी अंजनी अंजन ने दी है. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मुरपा-बालूमाथ सड़क की ओर एक कार वाहन से तस्करी के लिए अफीम ले जाया रहा है. इसी सूचना की सत्यापन के लिए वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान बालूमाथ-मैक्लुस्कीगंज मुख्य सड़क पर एक सफेद रंग की कार को पुलिस ने रुकवाई. कार की तलाशी लेने पर 3 किलो 700 ग्राम अफीम बरामद हुआ.

गिरफ्तार रितेश यादव का है आपराधिक इतिहास

अफीम बरामदगी के बाद पुलिस ने कार पर सावार अमृत यादव, अखिलेश यादव और रितेश यादव को गिरफ्तार कर लिया. तीनों के मोबाइल भी जब्त कर लिए गए. लातेहार एसपी अंजनी अंजन ने बताया कि इस क्षेत्र में अवैध रूप से नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि यहां से अफीम की स्मगलिंग कर ये तस्कर बाहर के बाजारों में इसे दोगुने दाम पर बेचते हैं. एसपी ने बताया कि मामले में गिरफ्तार रितेश यादव पहले भी डकैती के केस में जेल जा चुका है. छापेमारी दल में एसडीपीओ दिलू लोहार, पुनि शशि रंजन, बालूमाथ थाना प्रभारी धर्मेंद्र महतो, पुअनि राहुल कुमार मेहता और धीरज कुमार समेत कई जवान शामिल थे.

Also Read: लातेहार में चार किलो अफीम के साथ दो गिरफ्तार, कार जब्त

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें