28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमशेदपुर: अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराई, युवक की मौत

पोटका थाना क्षेत्र के हाता-मुसाबनी मुख्य मार्ग पर बड़ासिगदी गांव के पास बुधवार दोपहर को अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकरा गयी. जिससे बाइक चालक युवक की मौत हो गयी, जबकि पीछे बैठा युवक घायल हो गया.

जमशेदपुर: पोटका थाना क्षेत्र के हाता-मुसाबनी मुख्य मार्ग पर बड़ासिगदी गांव के पास बुधवार दोपहर को अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकरा गयी. जिससे बाइक चालक युवक की मौत हो गयी, जबकि पीछे बैठा युवक घायल हो गया. मृतक का नाम दिकू भूमिज (21) है, जो सोहदा पंचायत के रांगामाटिया का रहनेवाला है, जबकि घायल युवक राजेंद्र माझी भी रांगामाटिया का ही निवासी है. जानकारी के अनुसार, रंगामाटिया के दिकू व राजेंद्र एक ही बाइक पर सवार होकर पोटका से अपने घर की ओर लौट रहे थे. इसी दौरान बड़ासिगदी के पास बाइक को कंट्रोल नहीं कर पाये. सूचना मिलते ही पोटका पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व दोनों को लेकर पोटका सीएचसी पहुंची, जहां चिकित्सकों ने दिकू को मृत घोषित किया, जबकि राजेंद्र माझी को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया. चिकित्सकों के अनुसार, दिकू के शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं हैं, सिर पर हेलमेट नहीं पहनने के कारण अंदरूनी चोट की वजह से उसकी मौत हो गयी. पोटका पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को जमशेदपुर भेज दिया है.

हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार युवक जख्मी, गंभीर

गोविंदपुर के अन्ना चौक के पास अनियंत्रित हाइवा (JH-05-BT-3232) की चपेट में आने पर स्कूटी (JH05-DE-2466) सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. युवक का नाम उत्कर्ष राज है. वह गोविंदपुर वाटिका सिटी के रहने वाले हैं. उत्कर्ष के पैर पर गंभीर चोट आयी है. उन्हें इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती किया गया है, जहां उसके पैर का ऑपरेशन किया जायेगा. वहीं पुलिस ने हाइवा को जब्त कर लिया है, जबकि चालक घटना के बाद ही मौके से फरार हो गया. घटना मंगलवार देर रात की है. घटना के संबंध में घायल के पिता विनय कुमार ने बताया कि उत्कर्ष राज आदित्यपुर स्थित किसी कंपनी में प्राइवेट नौकरी करता है. मंगलवार की रात को वह बी-शिफ्ट की ड्यूटी पूरी कर अपने घर की ओर लौट रहे थे. उसी दौरान अन्ना चौक के पास एक तेज रफ्तार हाइवा ने स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया. मौके पर मौजूद लोगों ने घायल उत्कर्ष को पुलिस की मदद से टाटा मोटर्स अस्पताल लेकर आये, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें टीएमएच रेफर कर दिया गया.

Also Read: जमशेदपुर: टाटा मोटर्स के बाइसिक्स कर्मियों को आज मिलेगा स्थायीकरण का तोहफा

टेंपो चालक ने बस में मारी टक्कर, दो छात्र सहित एक महिला घायल

जुगसलाई थाना अंतर्गत टाटा पिगमेंट मुख्य सड़क पर टेंपो ने खड़ी बस में टक्कर मार दी. इस घटना में टेंपो पर सवार एक महिला समेत दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया. घटना के बाद से टेंपो चालक भाग निकला. सूचना पाकर महिला के पति रंजीत कुमार पहुंचे. उन्होंने बताया कि डीएवी पब्लिक स्कूल की ओर से एक्सएलआरआई में कार्यक्रम आयोजित किया गया था. शेयरिंग कर ऑटो से उनकी पत्नी घर जा रही थी. इसी क्रम में पिगमेंट मुख्य सड़क पर ऑटो चालक मोबाइल पर बात करने लगा. इसी दौरान यह घटना घटी.

एनएच किनारे खड़ी ट्रक से टकरायी कार, एक घायल

एमजीएम थाना अंतर्गत भिलाई पहाड़ी में बुधवार को तड़के तेज रफ्तार में चल रही कार एनएच किनारे खड़ी ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर होने के बाद कार का बैलून खुल गया. हालांकि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में कार चालक आदित्यपुर के कारोबारी संतोष कुमार का भगीना विवेक कुमार घायल हो गया. हादसे के बाद परिजन जुट गये और विवेक कुमार का इलाज कराया. संतोष कुमार के अनुसार भगीना विवेक कुमार को हल्की चोट लगी है. वह भिलाई पहाड़ी से लौट रहा था. इसी दौरान हादसा हुआ. पुलिस के अनुसार ट्रक से कार टकरायी है, लेकिन किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है.

Also Read: जमशेदपुर: आवंटित भूखंड से अतिक्रमण हटाने पहुंची थी टीम, विरोध के कारण बीच में रोकी गयी कार्रवाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें