27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुमला : मुखिया के खिलाफ गोलबंद हुए वार्ड सदस्य

डीडीसी ने निर्देश दिया है कि पंचायत के सभी वार्ड सदस्य व उप मुखिया की उपस्थिति में बैठक कर जरूरतमंद की सूची बनाना है. लेकिन हम लोगों को कभी सूचित नहीं किया गया.

घाघरा : गुमला जिले के नवडीहा पंचायत के मुखिया राजकुमार भगत द्वारा कार्यकारिणी में वार्ड सदस्यों को दर किनार कराने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को वार्ड सदस्यों ने बीडीओ के कार्यालय कक्ष पहुंचकर लिखित आवेदन सौंपा है. आवेदन में वार्ड सदस्यों ने बताया कि पंचायत की योजनाओं जैसे 15वें वित्त आयोग व मनरेगा का क्रियान्वयन के लिए हम लोगों के साथ कोई भी कार्यकारिणी बैठक नहीं किया जाता है. योजनाओं को मनमाने तरीके से मुखिया राजकुमार भगत द्वारा चलाया जाता है.

डीडीसी ने निर्देश दिया है कि पंचायत के सभी वार्ड सदस्य व उप मुखिया की उपस्थिति में बैठक कर जरूरतमंद की सूची बनाना है. लेकिन हम लोगों को कभी सूचित नहीं किया गया. अकेले मुखिया ने प्राथमिकता सूची तैयार की है. उसे निरस्त कर पुनः प्राथमिकता के अनुसार सूची, सभी वार्ड सदस्यों व उप मुखिया के हस्ताक्षर सहित सूची जमा किया जाये. इस संबंध में बीडीओ दिनेश कुमार ने कहा कि लिखित आवेदन वार्ड सदस्यों से प्राप्त हुआ है. जांच करायी जायेगी. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. आवेदन सौंपने वालों में उपमुखिया विनीता कुमारी, वार्ड सदस्य तापू उरांव, हरिलाल सिंह, सिबेन देवी, संगीता देवी, मंगलेश्वर उरांव, नतालिया मिंज, रामकुमार भगत मौजूद थे.

Also Read: गुमला: नवरत्नगढ़ किला के समीप होगी खुदाई, रहस्य से उठेगा परदा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें