22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोहरदगा: रोपवे बना परेशानी का सबब, लगातार फंस रहे हैं बड़े वाहन

लोहरदगा शहर के बीच में स्थित हिंडाल्को कंपनी के रोपवे से बड़े वाहन चालक परेशान हैं. यहां से बड़े वाहनों का गुजरना मुश्किल हो गया है. अक्सर बड़े वाहन यहां फंस जा रहे हैं.

लोहरदगा शहर के बीच में स्थित हिंडाल्को कंपनी के रोपवे से बड़े वाहन चालक परेशान हैं. यहां से बड़े वाहनों का गुजरना मुश्किल हो गया है. अक्सर बड़े वाहन यहां फंस जा रहे हैं. उन्हें निकालने में मशक्कत करनी पड़ती है, जिसके कारण बराबर सड़क जाम हो जा रही है. चूंकि रोपवे की ऊंचाई कम है और बड़े वाहन अक्सर यहां फंस जा रहे हैं. कई बार तो बड़ी दुघर्टना होते होते बची है.

समाधान नहीं निकाला जा रहा

रात में हमेशा खतरा बना रहता है. लेकिन कंपनी ने इसकी कोई व्यवस्था नहीं की है. यह मार्ग रांची मुंबई मार्ग है और इस मार्ग से बड़े पैमाने पर वाहनों का परिचालन होता है. बड़े वाहन चालकों को काफी परेशानी हो रही है. कभी हवा निकालकर तो कभी कोई और जुगाड़ लगा कर वाहन चालक अपनी गाड़ियों को निकालते हैं. इस मुद्दे को लेकर शासन प्रशासन सभी मौन हैं. इसका समाधान नहीं निकाला जा रहा है. हिंडाल्को कंपनी ने कहा था कि लोहरदगा शहर के बीच से बॉक्साइट डंपिंग यार्ड को हटाया जायेगा, लेकिन ऐसा अब तक नहीं किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें