24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना के ED दफ्तर में लालू यादव से हो रही पूछताछ, राजद कार्यकर्ताओं का हुजूम भी साथ पहुंचा

बिहार में मचे सियासी घमासान के बीच लालू परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं राजद सुप्रीमो लालू यादव सोमवार को पटना स्थित ईडी दफ्तर पहुंचे. उनके साथ मीसा भारती भी पहुंचीं. वहीं बड़ी तादाद में राजद कार्यकर्ता भी जुटे.

बिहार में सियासी उलटफेर के बाद राजद जहां बिहार की सत्ता से बाहर हो गयी तो वहीं लालू परिवार की परेशानी अभी और बढ़ी हुई है. राजद सुप्रीमो सोमवार को पटना स्थित ईडी दफ्तर पहुंचे. ईडी ने लालू यादव को कुछ दिनों पहले राबड़ी आवास में जाकर समन थमाया था और पूछताछ के लिए 29 जनवरी को ईडी दफ्तर बुलाया था. सोमवार को यह कयास लग रहे थे कि लालू यादव इस बार ईडी के सामने पेश होंगे या नहीं. लेकिन लालू यादव अपनी बेटी सह राजद सांसद मीसा भारती के साथ पटना स्थित ईडी दफ्तर पहुंच गए. जहां उनसे पूछताछ शुरू की गयी. उधर, बड़ी तादाद में राजद के समर्थक भी ईडी दफ्तर के सामने जुट गए और नारेबाजी की.

पटना में लालू यादव से ईडी की पूछताछ

जमीन के बदले नौकरी मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने पटना स्थित अपने दफ्तर में लालू यादव से पूछताछ शुरू कर दिया है. लालू यादव सोमवार को ईडी दफ्तर पहुंचे. उनके साथ मीसा भारती भी मौजूद रहीं. मीसा भारती ने मीडिया से बातचीत में बताया कि ”इसमें कोई नई बात नहीं है. देश में जो भी विपक्ष में है और उनके (भाजपा) साथ नहीं आ रहा, उन्हें समन भेज दिया जाता है. जब भी कोई एजेंसी बुलाती है तब हमारा परिवार जाता है और उनके सवालों का जवाब देते हैं. उनका सहयोग किया जाता है.


मीसा भारती ने लगाया आरोप..

लालू यादव के साथ पटना स्थित ईडी ऑफिस पहुंचीं उनकी बेटी मीसा भारती ने पत्रकारों के सवाल का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि ये नयी बात नहीं है. केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये केवल मेरे परिवार के साथ नहीं बल्कि देश में विपक्ष के ऐसे नेता जो उनके साथ नहीं आ रहे उनको समन भेज दिया जाता है. हमारा परिवार हर उस एजेंसी के बुलावे पर जाती है और उनका सहयोग करती है. बता दें कि मीसा भारती को भी अदालत से समन भेजा गया है.

Also Read: RJD पर सियासी ग्रहण के बीच लालू परिवार से ED कर रही पूछताछ, आज राजद प्रमुख आए, कल तेजस्वी यादव होंगे पेश

उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कसा तंज

इधर, लालू यादव को ED दफ्तर में पेश होने के सवाल पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कड़ा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि देश की जनता जानती है कि ये भ्रष्टाचारी लोग हैं. भ्रष्टाचार इनके लिए गहना है. वहीं सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव को निशाने पर लिया और कहा कि मैं उनसे आग्रह करना चाहता हूं कि वे बिहार के युवाओं को ये तंत्र बता दें कि डेढ़ साल के अंदर करोड़पति कैसे बनते हैं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें