30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुमका : गौरवकांत बनाये गये भाजपा के जिला अध्यक्ष

पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य निवास मंडल को जामताड़ा और प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ लोइस मरांडी को गोड्डा के जिला प्रभारी का दायित्व सौंपा गया है. संजीव जजवाडे़ को दुमका का जिला प्रभारी बनाया गया है.

दुमका : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने पार्टी के सभी सांगठनिक जिलों के जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारी के नाम की घोषणा की है. जरमुंडी के नावाडीह के रहनेवाले गौरवकांत को दुमका का जिलाध्यक्ष बनाया है. वहीं पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य निवास मंडल को जामताड़ा और प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ लोइस मरांडी को गोड्डा के जिला प्रभारी का दायित्व सौंपा गया है. संजीव जजवाडे़ को दुमका का जिला प्रभारी बनाया गया है. प्रदेश महामंत्री सह सांसद आदित्य साहू के हस्ताक्षर से सूची जारी हुई है.

बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करें कार्यकर्ता : अमित

जरमुंडी प्रखंड सिंहनी पंचायत के नारायणपुर गांव में युवा कांग्रेसी नेता डॉ अमित झा ने ग्रामीण व कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. कांग्रेस के सांगठनिक मजबूती को लेकर विचार विमर्श किया. कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने को कहा. उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी समावेशी विकास की बात करती है. डॉ झा ने गांव के स्वास्थ्य, पेयजल, कृषि, पशुपालन से संबंधित कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी चर्चा की. मौके पर परमेश्वर कापरी, संतोष सोरेन, भरत कापरी, कौशल यादव आदि मौजूद थे.

Also Read: दुमका : जनजातीय हिजला मेला 16 फरवरी से 21 को, ट्राइबल फैशन शो का भी होगा आयोजन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें