23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रश्न पत्र लीक के खिलाफ मेन रोड में हंगामा, शाम में सवा घंटे तक जाम रही पूरी राजधानी रांची

कोतवाली व लोअर बाजार पुलिस के समझाने के बाद छात्र माने और प्रदर्शन समाप्त किया. छात्रों का प्रदर्शन समाप्त होने के बाद जाम समाप्त हो गया. इधर दिन में कडरू से डोरंडा निकलने के दौरान कडरू ब्रिज भी पूरी तरह जाम रहा.

रांची : जेएसएससी का प्रश्न पत्र लीक होने को लेकर कई छात्र संगठनों ने अलबर्ट एक्का चौक पर सोमवार की शाम में एक घंटे से ज्यादा समय तक जमकर हंगामा किया. जानकारी के अनुसार, शाम 5:30 बजे से 6:45 तक हंगामा होता रहा. जिस कारण राजधानी के मेन रोड सहित अन्य बायपास सड़कें एक घंटे से ज्यादा समय तक जाम रहीं. इससे सभी तरफ से वाहनों की कतार लग गयी. कचहरी से शहीद चौक होते हुए अलबर्ट एक्का चौक, जेल चौक से चडरी होते हुए मेन रोड आनेवाला रोड और लालपुर से मेन रोड आनेवाला मार्ग पूरी तरह से जाम हो गया. कुछ देर के लिए ट्रैफिक पूरी तरह रुक गया थी.

जाम के कारण आम लोग रहे परेशान :

जाम से पूरा शहर प्रभावित रहा. जाम के कारण लोग ब्रांच रोड से निकलने का प्रयास करने लगे. लेकिन ब्रांच रोड भी जाम हो गया. कचहरी से मेन रोड जाने वाले वाहन सर्कुलर रोड, लालपुर चौक से कांटाटोली व कर्बला चौक होकर अपने गंतव्य स्थान तक जाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन हर तरफ रोड जाम हो गया था. इस कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. बाद में कोतवाली व लोअर बाजार पुलिस के समझाने के बाद छात्र माने और प्रदर्शन समाप्त किया. छात्रों का प्रदर्शन समाप्त होने के बाद जाम समाप्त हो गया. इधर दिन में कडरू से डोरंडा निकलने के दौरान कडरू ब्रिज भी पूरी तरह जाम रहा.

Also Read: CBI जांच को लेकर अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, JSSC ने प्रश्न पत्र लीक मामले में दर्ज करायी प्राथमिकी
झामुमो के प्रदर्शन के कारण भी रहा जाम : 

इसके पूर्व झामुमो के प्रदर्शन के कारण भी दिन में कांके रोड, बरियातू रोड और करमटोली से बोड़ेया रोड भी काफी देर जाम रहा. जाम के कारण ट्रैफिक पुलिस कई चौक पर सिग्नल को बंद कर मैनुअली काम कर रही थी. उसके बाद भी वाहनों की लंबी कतार लगी हुई थी. हालांकि ट्रैफिक पुलिस के मशक्कत की बाद जाम पर काबू पाया जा सका.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें