29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Panchayat 3 OTT : क्या फुलेरा गांव छोड़कर नहीं जाएंगे सचिव जी? पंचायत 3 में होगा रिवील

Panchayat 3 OTT: वेब सीरीज पंचायत सीजन 1 और पंचायत सीजन 2 को दर्शकों ने काफी पंसद किया था. दूसरे सीजन के बाद फैंस दिल थाम कर पंचायत 3 का इंतजार कर रहे हैं. जितेंद्र कुमार के सीरीज को लेकर नया अपडेट आया है.

Undefined
Panchayat 3 ott : क्या फुलेरा गांव छोड़कर नहीं जाएंगे सचिव जी? पंचायत 3 में होगा रिवील 11

वेब सीरीज पंचायत सीजन 1 और पंचायत सीजन 2 पर दर्शकों ने भरपूर प्यार लुटाया. मेकर्स , वेब सीरीज पंचायत 3 लेकर आ रहे हैं, जिसमें जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव और नीना गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं.

Undefined
Panchayat 3 ott : क्या फुलेरा गांव छोड़कर नहीं जाएंगे सचिव जी? पंचायत 3 में होगा रिवील 12

‘पंचायत3’ 2024 की सबसे मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक है, जिसके रिलीज होने का फैंस इंतजार कर रहे हैं. जितेंद्र कुमार इसमें फुलेरा गांव के सचिव जी का किरदार निभाते है.

Undefined
Panchayat 3 ott : क्या फुलेरा गांव छोड़कर नहीं जाएंगे सचिव जी? पंचायत 3 में होगा रिवील 13

कुछ समय पहले ही अमेजॉन प्राइम वीडियो की हिट सीरीज पंचायत के तीसरे सीजन से जितेंद्र कुमार का पहला जारी किया गया था. फोटो में, शो में पंचायत सचिव की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अपनी पीठ पर बैग के साथ मोटरसाइकिल चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Undefined
Panchayat 3 ott : क्या फुलेरा गांव छोड़कर नहीं जाएंगे सचिव जी? पंचायत 3 में होगा रिवील 14

कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित ‘पंचायत सीजन 3’ 26 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है. हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ. इस दिन सीरीज रिलीज नहीं हुई.

Undefined
Panchayat 3 ott : क्या फुलेरा गांव छोड़कर नहीं जाएंगे सचिव जी? पंचायत 3 में होगा रिवील 15

लेटेस्ट रिपोर्ट्स से पता चला है कि पंचायत 3 मार्च या अप्रैल 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है. अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन अगर खबर सच हुई तो ये रात के बाद 12 बजे से 12:30 बजे के बीच प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

Undefined
Panchayat 3 ott : क्या फुलेरा गांव छोड़कर नहीं जाएंगे सचिव जी? पंचायत 3 में होगा रिवील 16

जितेंद्र कुमार ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि टीवीएफ में, वे उस तरह के शो बनाते हैं, जो वे देखना चाहते हैं. मालगुडी डेज उनमें से एक है. इसलिए उन्होंने सोचा कि उन्हें आज के किसी गांव में एक शो बनाना चाहिए.

Undefined
Panchayat 3 ott : क्या फुलेरा गांव छोड़कर नहीं जाएंगे सचिव जी? पंचायत 3 में होगा रिवील 17

टीवीएफ के पंचायत के दूसरे सीजन ने हाल ही में आयोजित भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 54वें संस्करण में सर्वश्रेष्ठ वेब सीरीज (ओटीटी) का पुरस्कार जीता था.

Also Read: Suspense Thriller Web Series: अगर आप हैं स्पाई-थ्रिलर के शौकीन, तो देखिए ये 8 वेब सीरीज, मिलेगा एंटरटेनमेंट

Undefined
Panchayat 3 ott : क्या फुलेरा गांव छोड़कर नहीं जाएंगे सचिव जी? पंचायत 3 में होगा रिवील 18

पहले बताया गया था कि अमेजॉन प्राइम वीडियो ने संकेत दिया कि पंचायत सीजन 3, 15 जनवरी को स्ट्रीमिंग हो सकती है, हालांकि ऐसा हुआ नहीं था. लगातार सीरीज के रिलीज डेट को लेकर कंफ्यूजन बना हुआ है.

Undefined
Panchayat 3 ott : क्या फुलेरा गांव छोड़कर नहीं जाएंगे सचिव जी? पंचायत 3 में होगा रिवील 19

‘पंचायत’ सीजन 2 में सांविका रिंकी के रोल में नजर आई थी. सचिव जी और रिंकी के बीच इस सीजन में दोस्ती हो गई थी. हालांकि तीसरे सीजन में उनके बीच रोमांस शुरू होगा या नहीं, इसपर सस्पेंस बरकरार है.

Undefined
Panchayat 3 ott : क्या फुलेरा गांव छोड़कर नहीं जाएंगे सचिव जी? पंचायत 3 में होगा रिवील 20

पंचायत में जितेंद्र कुमार के अलावा रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, संविका, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार, अशोक पाठक, फैसल मलिक और सुनीता रजवार है. नये सीजन में कुछ नये चेहरे फैंस को देखने मिलेगा.

Also Read: Maharani 3 OTT Release: इंतजार खत्म, हुमा कुरैशी की महारानी 3 इस ओटीटी पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें तारीख

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें