25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Libra Horoscope Today: तुला राशि वाले वाणी प‍र नियंत्रण रखें, जानें 1 फरवरी 2024 का तुला राशिफल

Today horoscope आज का तुला राशिफल | जाने अपना दैनिक राशिफल 1 फरवरी 2024 horoscope in hindi : तुला  राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें...

तुला:-   यदि आप 11वीं या 12वीं में है तो आज का दिन आपके लिए शुभ संकेत लेकर आया है. अध्यापकों से उचित सहयोग प्राप्त होगा और मित्रों से भी सहायता मिलेगी.वाणी प‍र नियंत्रण रखें, जोखिम न लें. परेशानियों का मुकाबला करके भी लक्ष्य को हासिल कर पाएंगे.

लव राशिफल
अपने प्यार की इच्छा पूरी करने के लिए आपको या तो कोई सोशल फंक्शन में या फिल्म देखने जाना पड़ सकता है. दिन के अंत में, आप अपने साथी को खुश करने के लिए अपनी खुशी की भी परवाह नहीं करेंगे.

स्वास्थ्य राशिफल
इस शानदार दिन में, आप खुद को अति उत्साही महसूस करेंगे. अच्छा मूड रहने के साथ ही, आप वर्कप्लेस और घर पर दोनों जगह सभी से अच्छे से पेश आएंगे. गणेशजी कहते है कि ये समय अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से कनेक्ट होने के लिए अच्छा है.

आर्थिक राशिफल
गणेशजी कहते है कि फाइनेंशियल फ्रंट पर ये दिन आपके लिए अनुकूल है. आप विभिन्न क्षेत्रों से अच्छा पैसा कमाने में सक्षम होंगे. सरकारी प्रोजेक्ट लाभदायी रहेंगे.

करियर राशिफल
आपके सीनियर्स का मजबूत समर्थन और और उत्साह कार्यस्थल पर आपकी प्रगति को बढ़ावा देगा. काम में किसी प्रकार की कोई देरी की संभावना नजर नहीं आ रही और चीजें व्यवस्थित ढंग से योजनाबद्ध और प्रबंधित हो जाएंगी. कार्यस्थल में पूरी तरह से सकारात्मक वातावरण आपके मनोबल को बढ़ावा देगा और ऐसी स्थिति लंबे समय तक रहेगी.

शुभ रंग: केसरी

शुभ अंक: 6

ज्योतिषाचार्य नितेश निरंजन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें