24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह में सड़क हादसा, साला-बहनोई की मौत, दो घायल, शादी में जा रहे थे चारों

गिरिडीह-धनबाद मुख्य मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, दोनों रिश्ते में साल-बहनोई थे. वहीं उनके साथ दो युवक और थे, जो घायल बताए जा रहे हैं. चारों एक शादी में जा रहे थे.

गिरिडीह, मृणाल सिन्हा : गिरिडीह-धनबाद मुख्य मार्ग के ताराटांड थाना क्षेत्र के बड़कीटांड में गुरुवार की अहले सुबह भीषण सड़क दुर्घटना हो गई. हादसे में साला-बहनोई की मौत हो गई है. वहीं इस दुर्घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है. जबकि मृतकों के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. दोनों मृतकों की पहचान कर ली गई है. मृतकों में मधुपुर थाना क्षेत्र के हरा बगीचा निवासी सागर वर्मा और सदर प्रखंड के उदनाबाद निवासी रुपेश वर्मा थे. इधर घटना के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.

कैसे हुआ हादसा

घटना के बाबत बताया गया कि साला बहनोई समेत चार युवक एक शादी समारोह में शामिल होकर लड़की को विदा करने के लिए कार से बंगाल के बीरभूम जा रहे थे. इसी दौरान ताराटांड़ थाना क्षेत्र के बड़कीटांड के समीप उनकी गाड़ी नियंत्रित हो गई. तभी सामने से आ रही ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. ट्रक से टक्कर लगते ही कार एक पेड़ से जा टकराई. इस तरह एक बड़ा हादसा हो गया, हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और घटनास्थल पर ही साला बहनोई की मौत हो गई.

मौके पर पहुंची पुलिस

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी प्रदीप महतो घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया. दोनों घायलों का भी इलाज किया जा रहा है.

Also Read: साहिबगंज में सड़क हादसा, बाइक और स्कॉर्पियो की टक्कर में दो युवकों की मौत
Also Read: गिरिडीह में स्कूल बस का एक्सीडेंट, घने कोहरे के कारण ऑटो से हुई टक्कर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें