24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिमडेगा में ट्रेन से कट कर एक युवक की मौत

थाना प्रभारी ने बताया कि रात में किसी अज्ञात ट्रेन से गिर कर कट गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. सुबह रेलवे कर्मियों द्वारा कुरकुरा स्टेशन की सूचना दी गयी.

बानो: बानो थाना के महाबुआंग व कुरकुरा रेलवे स्टेशन के बीच कटिका के समीप ट्रेन से कट कर युवक की मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलते महाबुआंग थाना प्रभारी हेम किशोर गुप्ता घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सिमडेगा भेज दिया. शव की पहचान बोकारो निवासी सुरेश महतो (30 वर्ष) के रूप में की गयी है. थाना प्रभारी ने बताया कि रात में किसी अज्ञात ट्रेन से गिर कर कट गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. सुबह रेलवे कर्मियों द्वारा कुरकुरा स्टेशन की सूचना दी गयी. घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गयी है.

कस्तूरबा गांधी विद्यालय में नामांकन शुरू

बानो स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में सत्र 2024-25 के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. विद्यालय की वार्डेन कलावती कुमारी ने बताया कि इस बार कक्षा छह में कुल 75 छात्राओं का नामांकन लिया जायेगा. नामांकन को लेकर वर्ग व कोटि वार सीटों की सूची भी जारी की गयी है. वजारी सूची के अनुसार कक्षा छह में एससी के 12, एसटी के 41,ओबीसी के लिए 17, अल्पसंख्यक के लिए तीन व बीपीएलधारी के दो छात्राओं का नामांकन लिया जायेगा. इसके अलावा कक्षा सात में पांच व कक्षा नौ आठ नौ छात्राओं का नामांकन लिया जायेगा. बताया कि नामांकन प्रपत्र 15 फरवरी तक विद्यालय से कार्यालय अवधि में प्राप्त व जमा कर सकते हैं. बीपीएलधारी छात्राओं को बीपीएल नंबर लाना जरूरी है.

Also Read: झारखंड में अब बनेंगे 20 लाख अबुआ आवास, 75 हजार होंगे खूंटी व सिमडेगा के लिए, सीएम हेमंत सोरेन ने की घोषणा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें