30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राहुल गांधी पहुंचे धनबाद, आज शहर में करेंगे न्याय यात्रा, रोड शो

यहां पर बने टेंट सिटी में रात्रि विश्राम किया. रविवार को हलकट्टा से भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकलेंगे. पूरे धनबाद जिला में 15 स्थानों पर स्वागत की तैयारी की गयी है.

धनबाद: राहुल गांधी शनिवार देर शाम धनबाद पहुंचे. वह रविवार को यहां भारत जोड़ो न्याय यात्रा करेंगे. श्रमिक चौक रांगाटांड़ से बिरसा चौक बैंकमोड़ तक पदयात्रा का कार्यक्रम है. आधा घंटा से अधिक देर तक उनका रोड शो होगा. इसके बाद बिरसा चौक बैंकमोड़ में जन की बात करेंगे. श्री गांधी शनिवार देर शाम पूर्वी टुंडी प्रखंड की लटानी पंचायत के हलकट्टा गांव (पगला मोड़) पहुंचे.

यहां पर बने टेंट सिटी में रात्रि विश्राम किया. रविवार को हलकट्टा से भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकलेंगे. पूरे धनबाद जिला में 15 स्थानों पर स्वागत की तैयारी की गयी है. इसमें लाल बाजार गोविंदपुर, झरिया की विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के रघुकुल स्थित आवास के समीप, स्टील गेट, पुलिस लाइन, पूजा टॉकीज मोड़ शामिल है.

Also Read: देवघर : बाबा मंदिर में राहुल गांधी की हूटिंग, लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे, डॉ निशिकांत दुबे ने ट्वीट कर बोला हमला

धनबाद से बोकारो के लिए होंगे रवाना :

कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी श्रमिक चौक रांगाटांड़ से बैंकमोड़ स्थित बिरसा चौक तक न्याय यात्रा (पदयात्रा ) करेंगे. बिरसा चौक के सामने एक सभा में जन की बात करेंगे. फिर वाहन से बोकारो के लिए निकलेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें