20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘बीजेपी में जाने के लिए बनाया जा रहा दबाव’,बोले सीएम केजरीवाल- हम नहीं झुकेंगे

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. केजरीवाल ने कहा है कि उन पर बीजेपी में शामिल होने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि लेकिन वो किसी के सामने नहीं झुकेंगे क्योंकि हमने कोई गलत काम नहीं किया है.

लोकसभा चुनाव पास है. इस बीच दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजन अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान सामने आया है. सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर जोरदार हमला करते हुए कहा है कि उन पर बीजेपी में शामिल होने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि वो कभी बीजेपी में नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी में चले जाओ तो सारे खून माफ… लेकिन हमने कुछ भी गलत नहीं किया है तो हम क्यों डरें. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह बात दिल्ली के किराड़ी विधानसभा में दो नए सरकारी स्कूलों की आधारशिला रखने के दौरान कहा. केजरीवाल ने कहा कि वे हमें यह कहते हुए बीजेपी में शामिल होने के लिए कहते हैं कि वे हमें छोड़ देंगे. मैंने कहा कि मैं बीजेपी में शामिल नहीं होऊंगा… हम कुछ भी गलत नहीं कर रहे हैं.

जेल जाना पड़े तब भी नहीं रुकेंगे विकास कार्य- अरविंद केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज यानी रविवार को कहा कि भले ही उन्हें जेल भेज दिया जाए, स्कूल बनाने और लोगों को मुफ्त इलाज मुहैया कराने जैसे दिल्ली सरकार के जारी विकास कार्य रुकेंगे नहीं. सीएम केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया गया क्योंकि उन्होंने स्कूल बनवाए. सत्येंद्र जैन को जेल भेज दिया गया क्योंकि उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक बनवाए. उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) और केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) जैसी सभी केंद्रीय एजेंसियों को आम आदमी पार्टी के नेताओं के पीछे लगा दिया गया है. केजरीवाल ने कहा कि भले ही आप केजरीवाल को जेल में डाल दें, स्कूल एवं मोहल्ला क्लीनिक बनाने और दिल्ली के लोगों को मुफ्त इलाज प्रदान करने के काम नहीं रुकेंगे. भाजपा चाहती है कि हम उनकी पार्टी में शामिल हो जाएं लेकिन हम झुकेंगे नहीं.

गरीबों के बच्चों को मिल सकेगी अच्छी शिक्षा
राष्ट्रीय राजधानी के किराड़ी स्थित सेक्टर-41 रोहिणी में नए स्कूल भवनों के शिलान्यास पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह भी कहा कि गरीबों में आशा की एक नई किरण जगी है कि उनके बच्चों को सरकारी स्कूलों में अच्छी शिक्षा मिल सकेगी. सीएम केजरीवाल ने कहा कि यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है.  किराड़ी में नए स्कूल भवनों के शिलान्यास पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार स्कूलों और अस्पतालों पर राष्ट्रीय बजट का केवल 4 फीसदी खर्च करती है. जबकि दिल्ली सरकार हर साल अपने बजट का 40 फीसदी खर्च करती है.

Also Read: बोकारो में कन्हैया कुमार ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- तुम मुझे चंदा दो, मैं तुम्हें धंधा दूंगा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें