27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमित शाह से मुलाकात के बाद बदले सम्राट चौधरी के तेवर, बोले- सारी फाइलें खोलेंगे, होगा सबका इलाज

सम्राट ने इशारों ही इशारों में आरजेडी और तेजस्वी यादव पर हमला बोला. उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा है कि सारी फाइल खोलेंगे. ये लोग जो सरकार में थे सब ठेकेदार थे, सबका इलाज होगा. ये बालू माफिया, शराब माफिया से जुड़े लोग हैं, एक-एक व्यक्ति की जांच होगी.

पटना. बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री और पार्टी के वरीय नेता अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा है कि बिहार में एक मजबूत और विकासवादी सरकार का गठन हुआ है. अमित शाह से मुलाकात के बाद डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी अलग ही तेवर में नजर आये. सम्राट ने इशारों ही इशारों में आरजेडी और तेजस्वी यादव पर हमला बोला. उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा है कि सारी फाइल खोलेंगे. ये लोग जो सरकार में थे सब ठेकेदार थे, सबका इलाज होगा. ये बालू माफिया, शराब माफिया से जुड़े लोग हैं, एक-एक व्यक्ति की जांच होगी. सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव के बेटे जो बोलते हैं कि खेला होगा, उन्हें हम लोग खेलने के लिए खिलौना ज़रूर देंगे.

जनता से किये कमीटमेंट को पूरा करेंगे

दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि पार्टी के प्रमुख नेताओं से मुलाकात हुई है. उनसे मार्गदर्शन लिया है. सभी का यही निर्देश है कि जो 2020 में बिहार की जनता से हमारा कमीटमेंट था, उसे हमलोग पूरा करें. हम लोग रोजगार देने के साथ साथ बिहार में कानून का राज स्थापित करेंगे. उन्होंने कहा कि आज कल जो खेला करने की बात कह रहे हैं, उन्हें खिलौना देना पड़ेगा, तो उस खिलौने का भी इंतजाम हमलोग कर रहे हैं. बच्चा जो बहुत खेला करना चाहते है, उनको पता नहीं है कि उनको खिलौना देने वाले हमलोग बड़े भाई हैं.

Also Read: बिहार: नियोजित शिक्षक संघ सक्षमता परीक्षा के विरोध में आंदोलन करेगा, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी का भी बयान आया..

कई विभागों के फाइलों को खंगालने की तैयारी

दरअसल, नीतीश कुमार के एनडीए में आने के बाद आरजेडी एक बार फिर से बिहार की सत्ता से बाहर हो गई है, जबकि बीजेपी तीसरी बार नीतीश कुमार के साथ सत्ता में लौटी है. विपक्ष में रहते हुए बीजेपी के नेता आरोप लगाते रहे कि आरजेडी के सरकार में आने के बाद राज्य में अपराध की घटनाएं बढ़ गई. इसके साथ ही साथ बीजेपी आरजेडी पर शराब और बालू माफिय से साठगांठ की भी बात कहती रही है. अब जब सत्ता हाथ में आ गई है तो बीजेपी पुरानी फाइलों को खोलने जा रही है. ऐसे में बिहार की राजनीति में अभी और कई मसले सामने आ सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें