30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: अनुपमा के करीब आएगा यशदीप, दोनों जल्द करेंगे शादी, अनुज की जिंदगी होगी तबाह

अनुपमा स्पॉइलराजन शाही के पॉपुलर सीरियल अनुपमा हर दिन के साथ काफी मजेदार होता जा रहा है. इधर अनुपमा की अचानक तबीयल बिगड़ने से यशदीप परेशान हो जाता है और उसका ख्याल रखता है. ये देखकर अनुज को काफी जलन होती है.

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा हमेशा से ही दर्शकों का फेवरेट शोज में से एक रहा है. सीरियल की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. लोग एक भी एपिसोड को देखना मिस नहीं करते हैं. सीरियल ने कुछ महीनें पहले ही लीप लिया था, जिसके बाद जहां अनुपमा अपने सपनों के खातिर अमेरिका चली जाती है. इधर अनुज भी अपनी बेटी के साथ वहीं अपना बिजनेस सेट्ल कर लेता है. दोनों एक दूसरे से अलग हैं और अपनी जिंदगी जी रहे हैं.

छोटी अनु की वजह से अनुपमा हो जाती है बेहोश

हाल ही के एपिसोड में हमने देखा कि रूपाली गांगुली को एक बार फिर सबसे बड़ा आघात झेलना पड़ा है, जब उन्होंने देखा कि उसकी छोटी अनु अभी भी उनसे नफरत करती है. छोटी अनु (आभा भटनागर) का रेस्टोरेंट में आना और उससे नफरत का कहना अनु को बुरी तरह तोड़ कर रख देता है. वह बेहोश हो जाती है और यशदीप (वकार शेख) उसकी मदद करता है. अनुज बेचैन है और जानना चाहता है कि उसकी अनु ठीक है, क्योंकि श्रुति (सुकृति कांडपाल) उसे बताती है कि कुछ व्यक्तिगत कारणों से जोशी बेन बीमार पड़ गई और बेहोश भी हो गई और यह यशदीप ही था जिसने उसकी मदद की.

अनुपमा की हालत जानने के लिए अनुज है बेकरार

अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना) जो अपनी अनु से बेहद प्यार करता है, शांत नहीं रह पाता और श्रुति से पूछता है कि क्या वह जोशी बेन का हालचाल जानने के लिए फोन कर सकता है. जैसे ही फोन आता है, वैसे ही यशदीप फोन उठाता है और कहता है कि अनु फिलहाल सो रही है और किसी से बात करने के हालत में नहीं है. जैसे ही अनु को खांसी होने लगती है और यशदीप उसकी देखभाल करने के लिए दौड़ता है और इससे अनुज को आराम मिलता है.

Also Read: Anupama: 5 साल बाद अनुज से दोबारा मिलने पर अनुपमा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- नियति ने उसके लिए कुछ…

यशदीप के साथ देखकर अनुज को होती है जलन

श्रुति यशदीप की इस बात के लिए भी सराहना करती है कि वह एक सज्जन व्यक्ति है और सिर्फ एक कर्मचारी का इतना ख्याल रखता है, और अनुज को आश्चर्य होता है कि वह उसकी अनु के इतना करीब क्यों है. आने वाले ट्विस्ट में, अनु को पता चलेगा कि अनुज श्रुति का मंगेतर है, अनुज अनु को समझाने की कोशिश करता है कि वह उससे एक बार बात करना चाहता है, जबकि यशदीप अनुज से दूरी बनाए रखने के लिए कहता है, क्योंकि वह अब उसका एक्स हसबेंड है और इन ट्विस्ट और टर्न्स ने दर्शकों को शो से बांधे रखा है.

अपने मां-बाप को अलग करना चाहती है छोटी अनु

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो ने अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का दिल सफलतापूर्वक जीत लिया है. राजन शाही शो को भी दर्शकों से खूब सराहना मिली है और टीआरपी चार्ट में नंबर एक स्थान हासिल करके उसने अपना दबदबा बना लिया है. पिछले एपिसोड में, आध्या (औरा भटनागर) और अनुज (गौरव खन्ना) के बीच अनु (रूपाली गांगुली) को लेकर बड़ी लड़ाई हुई थी. जबकि आध्या इस बात से नाराज है कि उसके बार-बार अनुरोध करने के बावजूद, अनुज ने अभी भी अनु को फोन किया, अनुज ने उसे समझाने की कोशिश की कि वह अपने पहले और एकमात्र प्यार को पूरी तरह से नहीं भूल सकता.

अपनी मां को धक्का देती है आध्या

आध्या को अब डर है कि अनु के कारण श्रुति और अनुज का रिश्ता खतरे में पड़ सकता है और इसलिए वह स्पाइस एन चटनी रेस्तरां में जाने का फैसला करती है, जहां अनु काम करती है. आध्या अपने बचपन को बर्बाद करने के लिए अनु को कोसती है और अब वह अनुज और श्रुति के बीच कैसे हस्तक्षेप कर रही है, जो जल्द ही शादी करने वाले हैं. अनु टूट जाती है, क्योंकि उसे पता चलता है कि आध्या उसकी छोटी अनु है. वह आध्या को गले लगाने की कोशिश करती है, लेकिन आध्या उसे धक्का देकर कार्यक्रम स्थल से चली जाती है.

Also Read: Anupama: रूपाली गांगुली ने अनुपमा के अपकमिंग ट्विस्ट पर से उठाया पर्दा, छोटी अनु की ट्रॉलिंग पर कही ये बात

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें