30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर में टिंकू की मौत से अंसारी गैंग की टूटी रीढ़, चाचा की मौत के बाद बना था सरगना, जानिए आतंक की कहानी

Bihar Crime News: भागलपुर में अंसारी गैंग के सरगना टिंकू की मौत हो चुकी है. अपने चाचा की मौत के बाद उसने गिरोह की कमान थामी थी. टिंकू अंसारी की संदिग्ध हालत में मौत के बाद अब एक और गैंग ने राहत की सांस ली है. जानिए आतंक की कहानी..

Bihar Crime News: भागलपुर में अंसारी गिरोह के सरगना टिंकू की मौत रविवार को हो गयी. संदिग्ध परिस्थिति में उसके कमरे से ही लाश बरामद किया गया. मौत की गुत्थी अभी उलझी हुई है. परिजनों ने बयान भी बदला है. एफएसल की टीम को यह आत्महत्या का मामला लग रहा है जबकि जांच के बाद ही सबकुछ साफ हो सकेगा. टिंकू की मौत के साथ ही उसके आतंक का तमाम चैप्टर भी क्लोज हो गया. अंसारी गैंग भागलपुर का सबसे बड़ा अपराधी गिरोह है और टिंकू ने अपने चाचा की मौत के बाद इस गिरोह की कमान थामी थी.

टिंकू की मौत, कौन थामेगा अंसारी गैंग की कमान?

अंसारी गिरोह के सरगना वलीउल्लाह अंसारी उर्फ टिंकू का शव तातारपुर थाना क्षेत्र के आसानंदपुर स्थित बरईचक मोहल्ले में उसके घर से बरामद हुआ. रविवार को जब टिंकू के मौत की जानकारी मिली तो पुलिस उसके घर पर पहुंची. पुलिस ने शव की जांच की तो गले में फंदे का निशान पाया.मामला आत्महत्या का लग रहा है. टिंकू अंसारी गैंग का लीडर था. फेकू मियां हत्याकांड से लेकर धूरी यादव हत्याकांड में इस गिरोह का नाम आ चुका था. वहीं टिंकू अंसारी की मौत के बाद अब अंसारी गिरोह की कमान कौन संभालेगा, इसकी सुगबुगाहट तेज हुई है.

चाचा की मौत के बाद टिंकू बना सबसे बड़े अपराधी गैंग का सरगना

गैंगवार और हत्याकांड सहित कई अन्य संगीन अपराध को टिंकू ने अंजाम दिया था. शहर के चर्चित फेकू मियां हत्याकांड से लेकर धूरी यादव हत्याकांड के अलावा हत्या के प्रयास, रंगदारी आर्म्स एक्ट, डकैती की योजना आदि मामलों में अंसारी गिरोह का नाम आया था. अधिकतर मामलों में टिंकू पर भी आरोप लगे और उसे जेल भी जाना पड़ा था. शहर के एक वक्त के सबसे बड़े गैंग अंसारी गिरोह को चलाने वाले इनायतुल्लाह अंसारी की मौत के बाद उसके भतीजे वलीउल्लाह अंसारी उर्फ टिंकू ने कमान संभाल ली थी.

Also Read: बिहार: भागलपुर में अंसारी गिरोह के सरगना की संदिग्ध मौत, कमरे में मिली टिंकू की लाश, पुलिस सुलाएगी गुत्थी
टिंकू पर चल चुकी थी कई बार गोली

करीब सात साल पहले असानंदपुर में टिंकू अंसारी और उसके भाई पर हत्या की साजिश के तहत गोली चलायी गयी थी. जिसके बाद कुछ दिन पूर्व ही 27 सितंबर 2023 को फिर से टिंकू अंसारी को निशाना बनाया गया. इसके बाद टिंकू की संदिग्ध परिस्थिति में मौत के बाद अब शहर के अपराधियों में भी अंसारी गिरोह के नये सरगना को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गयी है.

टिंकू अंसारी की मौत के बाद फेकू मियां गिरोह ने ली राहत की सांस

रविवार शाम टिंकू अंसारी की मौत की पुष्टि के बाद शहर के दक्षिणी क्षेत्र में सक्रिय गिरोह फेकू मियां के बेटों के गिरोह ने राहत की सांस ली है. शहर में पिछले तीन दशक से अंसारी गिरोह और फेकू मियां गिरोह के बीच अदावत चली आ रही थी. इस दुश्मनी में दर्जनों अपराधियों की लाशें भी गिरी. यहां तक की फेकू मियां की भी हत्या कर दी गयी. इसके बाद टिंकू अंसारी पर असानंदपुर और फिर लाल कोठी पेट्रोल पंप के पास भी गोली चल चुकी है. फेकू मियां गिरोह का सरगना और उसकी गिरोह के कई अन्य सदस्य भागलपुर जेल में बंद हैं. बताया जा रहा है कि टिंकू अंसारी की मौत की सूचना जेल तक भी देर रात पहुंच चुकी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें