26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: युवराज ने शो में दोबारा वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- जिस तरह से मेरा किरदार…

ये रिश्ता क्या कहलाता है में युवराज के वापस आने से एक बार फिर से अभीरा के सिर पर खतरा मंडराने लगा है. युवराज किसी भी कीमत पर अभीरा से शादी करना चाहता है. इस वजह से अक्षरा की जान गई थी. सीरियल में युवराज का रोल गौरव शर्मा ने निभाया है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से टीवी पर देखा जा रहा है और इसकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. शो ने 400 एपिसोड पूरे कर लिए है और अभी भी चल रहा है. सीरियल में लीप के बाद तो शिवम खजुरिया, श्रुति उल्फत, श्रुति रावत, संदीप राजोरा, प्रीति अमीन, प्रीति पुरी चौधरी, गौरव शर्मा, सिद्धार्थ वासुदेव, सलोनी संधू, ऋषभ जयसवाल, सिकंदर खरबंदा, प्रतीक्षा होनमुखेभी है. अब सीरियल का चेहरा शहजादा धामी और समृद्धि शुक्ला बन गए है. शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें युवराज की फिर से एंट्री दिखाई गई है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में फिर से हुई युवराज की एंट्री

ये रिश्ता क्या कहलाता है में युवराज के वापस आने से एक बार फिर से अभीरा के सिर पर खतरा मंडराने लगा है. युवराज किसी भी कीमत पर अभीरा से शादी करना चाहता है. इस वजह से अक्षरा की जान गई थी. सीरियल में युवराज का रोल गौरव शर्मा ने निभाया है. गौरव ने इंडिया फोरम संग बातचीत में शो में अपनी दोबारा वापसी को लेकर बात की. उन्होंने कहा, ये पहले से प्लान था, लेकिन उन्हें उम्मीद नहीं थी कि युवराज की दोबारा एंट्री इतनी जल्दी होगी. उन्होंने कहा, युवराज का क्रम स्पेशल रहा. “मैं इतने अच्छे लोगों के साथ काम करने के लिए भाग्यशाली महसूस करता हूं, और जहां तक दोबारा एंट्री का सवाल है, यह इस बार बड़ा होगा.

गौरव शर्मा ने कही ये बात

गौरव शर्मा ने आगे कहा, मुझे उम्मीद है कि जिस तरह से मेरा किरदार आकार ले रहा है वह बहुत अधिक दर्शकों के लिए रोमांचक होगा. बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें युवराज नजर आ रहा है. युवराज, अभीरा के कॉलेज पंहुच जाता है और उससे शादी करने की कोशिश करता है. अभीरा उसे देखकर काफी डर जाती है और वो छिप जाती है. उसके बाद वो अरमान को कॉल करती है, लेकिन वो उसका फोन नहीं उठाता. जिसके बाद अभीरा को वो पकड़कर ले जाता है और शादी करने की कोशिश करता है. अब आगे क्या होगा, ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा को जान से मारने वाला लौटा शो में फिर से, खतरे में पड़ी अभीरा-अरमान की शादी

ये रिश्ता क्या कहलाता है का लेटेस्ट ट्रैक

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज के एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि अभीरा, रूही के बनाए घए खीर में नींबू डालती है. रूही पूछती है कि तुमने क्या किया, तुमने मेरी खीर में नींबू मिला दिया. इस बारे में आर्यन दादी को बता देता है और वो परेशान हो जाती है. वहीं, विद्या और मनीषा साथ में खाना बनाते हुए बातें करते है. अभीरा से अरमान पूछता है कि क्या आपने उन्हें ठीक करने के लिए खीर खराब कर दी. अभीरा पूछती है क्या. वह कहते हैं सच बताओ. रूही कहती है कि हम सच्चाई जानते हैं.वह कहता है मेरी कसम खाओ.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai:शो छोड़ते ही अक्षरा की बहन के मिला बड़ा प्रोजेक्ट,आरोही इस प्रोजेक्ट में आएंगी नजर!

आरोही को मिला नया प्रोजेक्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है के तीसरे जेनरेशन लीप में प्रणाली राठौड़, हर्षद चोपड़ा और करिश्मा सावंत ने मुख्य भूमिका निभाई. करिश्मा ने प्रणाली की छोटी बहन का किरदार शो में निभाया था. करिश्मा यानी आरोही को अभिमन्यु से प्यार था, लेकिन वो अक्षरा से प्यार करता था. आगे चलकर शो में आरोही का किरदार नेगेटिव हो गया था. लीप के बाद इन तीनों स्टार्स का शो से पत्ता कट गया. अब आरोही के फैंस उन्हें नये प्रोजेक्ट में देखना चाहते है. टाइम्स नाउ/टेली टॉक के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में करिश्मा सावंत ने बताया कि फिलहाल वो ब्रेक पर है. एक्ट्रेस ने कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है और अपने ब्रेक टाइम को एजॉय कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें