27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना: टक्कर मारकर भागनेवाले पांच पुलिसकर्मी निलंबित, इलाज के अभाव में सड़क पर तड़प कर हुई थी दो युवक की मौत

पुलिस के इस अमानवीय करतूत का राज उस वक्त खुला जब इस दुर्घटना की जांच के दौरान वहां लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा था. मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस के अधिकारियों तक पहुंची तत्काल प्रभाव से सभी पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पटना. पटना में पांच पुलिसकर्मी निलंबित हो गये हैं. सभी पांच पुलिसकर्मियों पर मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारने और घायलों को लावारिश अवस्था में सड़क पर छोड़कर फरार हो जाने का आरोप है. इस दुर्घटना में दोनों घायलों की इलाज के अभाव में मौत हो गयी थी. पुलिस के इस अमानवीय करतूत का राज उस वक्त खुला जब इस दुर्घटना की जांच के दौरान वहां लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा था. मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस के अधिकारियों तक पहुंची तत्काल प्रभाव से सभी पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बीच सड़क पर युवकों ने तोड़ दिया था दम

जानकारी के अनुसार दानापुर में पिछले 31 दिसंबर की रात खगौल रोड में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक की मौत हो गई थी. सीसीटीवी फुटेज में सारी घटना कैद हो गई थी. इसमें शाहपुर थाने की गश्ती वाहन ने बाइक सवार लखनी बिगहा निवासी अमित कुमार व खगौल नेउरा कॉलोनी निवासी शिवम मंडल को टक्कर मार दी थी. बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे, जिन्हें बीच सड़क पर दम तोड़ने के लिए छोड़कर पुलिसकर्मी फरार हो गए थे. इस हादसे में इलाज के अभाव में दोनों युवकों की मौत हो गयी थी.

Also Read: पटना: फुलवारीशरीफ में सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत, आक्रोशित लोगों ने पुलिस को खदेड़ा, वाहनों के शीशे तोड़े

सीसीटीवी फुटेज से खुला राज

पुलिस युवकों को इलाज के लिए ले जाने के बजाय मौके पर छोड़कर भाग गयी थी. जिसके कारण दोनों युवक की मौत हो गई. मृतक के अमित और उसके दोस्त शिवम मंडल के परिजनों ने काफी प्रयास के बाद सीसीटीवी फुटेज खोजकर निकाला तो पुलिस गश्ती गाड़ी से धक्का लगने की सच्चाई सामने आ गई. जिसके बाद परिजनों ने एसएसपी से न्याय का गुहार लगाई. मामले के लेकर परिजनों ने एसएसपी से गुहार लगाई, तब जाकर न्याय मिला.

पांच पुलिसकर्मी निलंबित

एसएसपी ने गश्ती गाड़ी पर सवार एसआई वरूण कुमार सिंह, चालक और तीन सिपाही को सस्पेंड किया है. साथ ही एसआई वरूण कुमार सिंह समेत चार पुलिस के विरूद्ध शाहपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है. थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि एसएसपी व एएसपी के निर्देश पर पूर्व में एसआई वरूण कुमार सिंह समेत चार पुलिस कर्मी के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है.

पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

एएसपी दीक्षा ने बताया कि 31 दिसंबर की रात हुई सड़क दुर्घटना में लखनी बिगहा निवासी अमित कुमार व खगौल नेउरा कॉलोनी निवासी शिवम मंडल की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. यह दुर्घटना पुलिस की गाड़ी से हुई थी. इसी के आधार पर पुलिस जांच की गई. उस गाड़ी में सवार गश्ती दल के पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है. आगे की करवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें