22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर : कुंडा क्षेत्र में युवक पर चाकू से हमला, जख्मी

रिखिया थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर चौक के समीप एक भूखंड के विवाद में जेसीबी चालक पर फायरिंग मामले में पुलिस को षडयंत्रकर्ता व उसके सहयोगी की तलाश है.

देवघर : कुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत देवघर-सारवां रोड स्थित एक होटल के समीप 18 वर्षीय एक युवक सुजीत राउत को को बाइक सवार बदमाशों ने चाकू से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. युवक कुंडा मोड़ का रहने वाला बताया जाता है. घटना की सूचना मिलते ही कुंडा थाना के रात्रि गश्ती में निकले एएसआइ लाल बिहारी पांडेय सदल-बल वहां पहुंचे. घायल युवक को उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल पहुंचने पर अॉन डयूटी चिकित्सक की देखरेख में घायल सुजीत राउत का गहन उपचार कर वार्ड में भरती कर दिया. जहां उसका इलाज चल रहा है. सूत्रों से जानकारी के अनुसार सुजीत एक निजी कंपनी में रिकवरी एजेंट के तौर पर काम करता है. संभव है उसी सिलसिले में किसी से कोई विवाद हुआ हो. हालांकि जब तक घायल युवक की अोर से पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिल जाती. तब तक किसी भी तरह के कयास लगाने से पुलिस बच रही है.

बैजनाथपुर चौक में फायरिंग मामले में षडयंत्रकर्ता की तलाश

रिखिया थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर चौक के समीप एक भूखंड के विवाद में जेसीबी चालक पर फायरिंग मामले में पुलिस को षडयंत्रकर्ता व उसके सहयोगी की तलाश है. इस बावत पुलिस ने शहरी क्षेत्र के बिलासी, शिक्षा सभा चौक, भुरभुरा मोड़ व लीला मंदिर के समीप के इलाके में मंगलवार की रात कई जगह छापेमारी भी की. मगर पुलिस को वह शख्स हाथ नहीं लगा. इससे पूर्व रिखिया पुलिस ने घटना से जुड़े एक आरोपी को हिरासत में लेकर घटना के सिलसिले में घंटो पूछताछ की. ताकि पूरे घटनाक्रम से जुड़े मामले से परदा हटाया जा सके. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी में जुटी हुई है.

Also Read: देवघर : राहुल गांधी के साथ गर्भगृह में पांच के प्रवेश की थी अनुमति, दिखे 14 लोग, अब उठ रहा सवाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें