27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

12th Fail: बोमन ईरानी ने 12वीं फेल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- आपकी सारी तैयारियों के बारे में…

विक्रांत मैसी स्टारर 12वीं फेल का क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. मूवी जबसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है, तबसे फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. अब बोमन ईरानी मूवी के फैन हो गए हैं.

Undefined
12th fail: बोमन ईरानी ने 12वीं फेल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- आपकी सारी तैयारियों के बारे में... 10

विक्रांत मैसी स्टारर 12वीं फेल साल 2023 में एक ब्लॉकबस्टर हिट बन गई. ये आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली भारतीय फिल्म बनकर बड़ी सफलता हासिल की है. 10 में से 9.2 की शानदार रेटिंग के साथ, फिल्म ने IMDb की टॉप 250 भारतीय फिल्मों की सूची में टॉप स्थान का दावा किया है.

Undefined
12th fail: बोमन ईरानी ने 12वीं फेल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- आपकी सारी तैयारियों के बारे में... 11

विक्रांत मैसी की ’12वीं फेल’ को हर तरफ से प्यार और सफलता मिल रही है. फिल्म की तैयारी में विक्रांत के कड़ी मेहनत से बोमन ईरानी बेहद प्रभावित हुए. दिग्गज अभिनेता ने मैसी के बेहतरीन काम की प्रशंसा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा.

Undefined
12th fail: बोमन ईरानी ने 12वीं फेल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- आपकी सारी तैयारियों के बारे में... 12

नोट में, ‘3 इडियट्स’ अभिनेता ने मैसी के शानदार प्रदर्शन की प्रशंसा की और विधु विनोद चोपड़ा के नेतृत्व में निर्देशकीय कुशलता की सराहना की. एक्टर ने लिखा, “आपने सही कहा, मैसी, मुझे आपकी सारी तैयारियों के बारे में पता था, वजन कम करना, आपकी त्वचा को वैसा दिखाने के लिए सनबर्न, लहजा और बाकी सब… अधिकांश ने महसूस किया होगा कि यह भूमिका निभाने के लिए पर्याप्त था, सच तो यह है, असली तैयारी चरित्र की आत्मा, उसके संकल्प, उसकी मानवता, उसकी विश्वास प्रणाली और उसकी शक्तियों के अंदर होती है.”

Undefined
12th fail: बोमन ईरानी ने 12वीं फेल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- आपकी सारी तैयारियों के बारे में... 13

उन्होंने आगे कहा, ”आप उसके लिए अभ्यास नहीं कर सकते, है ना? आप केवल कर सकते हैं इसे एक विश्वास के साथ जिएं जो भूमिका के लिए आपकी शानदार बाहरी तैयारी से कहीं आगे जाता है. आपको कैमरे के लिए कुछ नहीं करना है, आपको कैमरे के सामने रहना है. बिल्कुल वैसा ही हुआ. मैसी… आपने मुझ सहित कई युवा अभिनेताओं को प्रेरित किया है.”

Undefined
12th fail: बोमन ईरानी ने 12वीं फेल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- आपकी सारी तैयारियों के बारे में... 14

विक्रांत मैसी ने बोमन के इस प्यार का जवाब देते हुए लिखा, “मैं आपके शब्दों से बेहद प्रभावित हूं सर… मुझे और हमारी फिल्म को इतने अद्भुत गर्मजोशी भरे शब्दों से नवाजने के लिए धन्यवाद. हम उन्हें सिर्फ पढ़ते ही नहीं, बल्कि उन्हें गहराई से महसूस भी करते हैं. उदारता के लिए आपका धन्यवाद.”

Also Read: 12th Fail: विजय वर्मा ने फिल्म की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- विक्रांत मैसी की मूवी देखकर एकदम से…
Undefined
12th fail: बोमन ईरानी ने 12वीं फेल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- आपकी सारी तैयारियों के बारे में... 15

इससे पहले मशहूर फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज ने फिल्म का रिव्यू किया था. उन्होंने 12वीं फेल की सफलता को उम्मीद की किरण की तरह बताया.

Undefined
12th fail: बोमन ईरानी ने 12वीं फेल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- आपकी सारी तैयारियों के बारे में... 16

कमल हासन और ऋतिक रोशन जैसी मशहूर हस्तियों की सराहना के साथ, फिल्म को फैंस और आलोचकों दोनों की ओर से व्यापक रूप से सराहा गया है.

Undefined
12th fail: बोमन ईरानी ने 12वीं फेल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- आपकी सारी तैयारियों के बारे में... 17

69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में विक्रांत को 12वीं फेल में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए क्रिटिक्स कैटेगरी में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला. इस बात को लेकर वह काफी इमोशनल और खुश हुए थे.

Undefined
12th fail: बोमन ईरानी ने 12वीं फेल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- आपकी सारी तैयारियों के बारे में... 18

यह फिल्म मनोज कुमार शर्मा के जीवन पर आधारित एक जीवनी नाटक है, जिन्होंने गरीबी पर काबू पाकर आईपीएस अधिकारी का पद हासिल किया. इसमें मेधा शंकर भी मुख्य भूमिका में हैं.

Also Read: 12th Fail: विशाल भारद्वाज ने फिल्म की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मूवी में कोई स्टार नहीं है लेकिन…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें