27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिर्जापुर में स्कूल में जर्मन शेफर्ड डॉग ने छात्रा पर किया हमला, प्रबंधक पर एफआईआर

छात्रा जिस स्कूल में पढ़ती हैं, उसके प्रबंधक ने चार जर्मन शेफर्ड डॉग पाले हुए हैं. इन्हीं में से एक डॉग ने छात्रा पर हमला किया था. परिवारीजनों ने स्कूल के प्रबंधक, प्रधानाचार्य, भतीजे के खिलाफ एफआईआर कराई है.

लखनऊ: यूपी के मिर्जापुर में एक स्कूल में पाले गए जर्मन शेफर्ड डॉग ने 10 वर्ष की छात्रा पर हमला कर दिया. उसे बुरी तरह से काटा. बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजनों ने पुलिस में मामले की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है. छात्रा के चाचा की तरफ से स्कूल प्रबंधन के खिलाफ एफआईआर कराई गई है.

मिर्जापुर के जिगना थाना क्षेत्र के लालपुर के एक स्कूल में नगवासी गांव की समीक्षा (10) पढ़ती है. वह स्कूल गई थी. जहां प्रबंधक के पालतू जर्मन शेफर्ड ने हमला कर दिया. स्कूल प्रशासन ने उसे आनन-फानन के लिए इलाज के लिए भेजा, जहां से उसे हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया. इस घटना की सूचना मिलने के बाद छात्रा के परिवारीजन भी अस्पताल पहुंच गए. छात्रा के चाचा ने स्कूल के प्रबंधक, प्रधानाचार्य, भतीजे के खिलाफ एफआईआर कराई है. थाना प्रभारी जिगना चंद्र प्रकाश ने बताया कि प्रबंधक निशा, भतीजे संतोष दुबे और प्रिंसपल डीएन पाठक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

Also Read: अमरोहा में डबल मर्डर, ज्वेलर पिता-बेटी का गला रेता, बेटे बहू सोते रहे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें