24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : आज से बारिश के आसार, 15 तक रहेगा असर

रविवार को राजधानी सहित कई जिलों में बादल का असर तापमान पर दिखा. शनिवार की तुलना में राजधानी का न्यूनतम तापमान करीब तीन डिग्री सेसि चढ़ गया. यह करीब 11 डिग्री सेसि के करीब पहुंच गया.

राज्य में पश्चिमी विक्षोभ का असर दिखने लगा है. बादल छा गये हैं. सुबह से राजधानी समेत राज्य के कई जिलों में स्थिति ऐसी ही रही. मौसम केंद्र का पूर्वानुमान है कि सोमवार से बारिश हो सकती है. 15 फरवरी तक मौसम का मिजाज बदला रह सकता है. राजधानी रांची सहित राज्य के कई जिलों में बारिश हो सकती है. इसको लेकर मौसम केंद्र ने येलो अलर्ट भी जारी किया है. कहीं-कहीं वज्रपात भी हो सकता है. मौसम केंद्र के अनुसार, 12 फरवरी को राज्य के उत्तरी क्षेत्र (पलामू, गढ़वा, चतरा, लातेहार, हजारीबाग, कोडरमा, देवघर, जामताड़ा, धनबाद, बोकारो, रांची, रामगढ़ और लोहरदगा) में बारिश हो सकती है. शेष जिलों में छिटपुट बारिश हो सकती है. 13 और 14 फरवरी को कई जिलों में मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. वज्रपात भी हो सकता है. 15 फरवरी को राजधानी और आसपास वाले इलाके में हल्की बारिश हो सकती है. 16 को बादल छाये रहेंगे, लेकिन बारिश नहीं होगी. 17 फरवरी से मौसम के साफ होने का अनुमान है.

बादल के कारण चढ़ा न्यूनतम तापमान

रविवार को राजधानी सहित कई जिलों में बादल का असर तापमान पर दिखा. शनिवार की तुलना में राजधानी का न्यूनतम तापमान करीब तीन डिग्री सेसि चढ़ गया. यह करीब 11 डिग्री सेसि के करीब पहुंच गया. वहीं, जमशेदपुर का न्यूनतम तापमान 12 तथा डालटनगंज का 10 डिग्री सेसि रिकाॅर्ड किया गया.

Also Read: JSSC CGL परीक्षा पेपर लीक केस: झारखंड विधानसभा के अवर सचिव मो शमीम व उनके दो पुत्र रांची से अरेस्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें