24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झामुमो ने दी आंदोलन की चेतावनी, कहा- हेमंत सोरेन के साथ हो रहा अमानवीय बर्ताव

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि झारखंड में अभी सरकार को अस्थिर करने के प्रयास किये जा रहे हैं. अब हम मुकाबला करेंगे. 15 फरवरी से पंचायत स्तर पर प्रतिरोध की आवाज तैयार होगी और तब तक जारी रहेगी

रांची : झामुमो के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को इडी अपनी हिरासत में अमानवीय परिस्थिति में रखे हुए हैं. दूसरी ओर हेमंत सोरेन की पेशी के दौरान लगातार मीडिया ट्रायल भी किया जा रहा है. इडी ने हमारे नेता हेमंत सोरेन को 13 दिनों की रिमांड पर ले लिया. उन्होंने कहा कि इडी को हमारे नेता से इतना खौफ है कि उन्हें तहखाने में रखा गया है. ताकि वह घुट के मर जाये, रोशनी में मत रखो, ताकि वह अंधा हो जाये. आवाज ना आये, ताकि उनके सुनने की क्षमता खत्म हो जाये. इस अमानवीय परिस्थिति में उनको रखा गया है. सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि झारखंड में अभी सरकार को अस्थिर करने के प्रयास किये जा रहे हैं. अब हम मुकाबला करेंगे. 15 फरवरी से पंचायत स्तर पर प्रतिरोध की आवाज तैयार होगी और तब तक जारी रहेगी, जब तक कि हमारे नेता के खिलाफ की गयी साजिश की असलियत सामने नहीं आ जाये. श्री भट्टाचार्य ने झामुमो कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में यह बात कही.

16 की देशव्यापी हड़ताल में झामुमो भी उतरेगा

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि किसानों, मजदूरों, इडी के सेलेक्टिव टारगेट के खिलाफ 16 तारीख को पूरा देश हड़ताल में जायेगा. सारे जनसंगठन, सारे श्रमिक संगठन, सभी राजनीतिक पार्टियों के साथ-साथ झामुमो पार्टी भी इस हड़ताल के साथ रहेगा.

Also Read: झारखंड : झामुमो ने किया प्रेस कांफ्रेंस, राज्यपाल को दी ये सलाह
हेमंत से ली गयी राय, मंत्रिमंडल विस्तार 16 को

श्री भट्टाचार्य ने कहा कि 16 फरवरी को मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. पार्टी ने कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन से इस मुद्दे पर राय ले ली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें