29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाबूलाल मरांडी बोले- हेमंत सोरेन के गलत कार्यों को न दोहरायें चंपाई

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए 400 का आंकड़ा पार करेगी. झारखंड की सभी लोकसभा सीट पर भाजपा का परचम लहरायेगा.

रांची/चांडिल :

झारखंड में महागठबंधन की सरकार लूट-खसोट की सरकार है. पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जमीन घोटाले में जेल में बंद हैं. नये मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन पूर्व सीएम के रास्ते पर नहीं चलें, वरना हेमंत जैसा हाल होगा. यह बातें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहीं. वह मंगलवार को चांडिल डैम रिसॉर्ट में पूर्व विधायक अरविंद कुमार सिंह उर्फ मलखान सिंह को पार्टी में शामिल कराने के बाद बोल रहे थे. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन कहते हैं कि हेमंत सोरेन के कार्य को आगे बढ़ायेंगे. उन्हें इसका दुष्परिणाम भुगतना पड़ेगा. कांग्रेस ने यहां के लोगों की भावना को नहीं समझा.

अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार बनी, तब हमें हमारा झारखंड मिला. श्री मरांडी ने कहा कि हेमंत ने राज्य की जनता को धोखा दिया है. हेमंत सरकार ने राज्य को लूटा है. युवा बेरोजगार हैं. राज्य में प्रश्न पत्र लीक कर साढ़े छह लाख बच्चों के भविष्य के साथ वर्तमान सरकार ने खिलवाड़ किया है. आदिवासी, मूलवासी व दलित खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए 400 का आंकड़ा पार करेगी. झारखंड की सभी लोकसभा सीट पर भाजपा का परचम लहरायेगा.

Also Read: रांची के 1350 रामभक्तों को लेकर आस्था ट्रेन अयोध्या के लिए रवाना, बाबूलाल मरांडी ने साझा की यादें
30-35 वर्षों से ईचागढ़ की जनता की सेवा कर रहा : अरविंद

पूर्व विधायक अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि विगत 30-35 वर्षों से ईचागढ़ की जनता की सेवा कर रहा हूं. पहली बार ईचागढ़ से निर्दलीय चुनाव लड़ा और जीता. ईचागढ़ के लोगों ने मुझे नहीं छोड़ा और ना ही मैंने. मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है. मैं भी मोदी जी के विकास कार्यों में सहभागी बनना चाहता हूं. उनके विकास कार्यों को आगे ले जाना है. मौके पर पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी, भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह, राजेश शुक्ला, जिलाध्यक्ष उदय सिंहदेव, जिला प्रभारी सुबोध सिंह गुड्डू समेत कई नेता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें