24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिमडेगा : दो सड़क हादसे में चार लोग घायल, एक रेफर

खुंटाटोली के पास पीछे से एक बाइक ने टीवीएस में टक्कर मार दी, जिसमें दोनों गिर कर जख्मी हो गये. चारों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया. तीन घायल का इलाज चल रहा है, वहीं गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

सिमडेगा : सिमडेगा जिले के कुरडेग थाना क्षेत्र में दो सड़क दुर्घटना में चार लोग घायल हो गये. पहली घटना गोहरीडांड़ भट्टीमोड़ के नजदीक घटी, जिसमें राजेंद्र बड़ाइक व संतोष साय पत्थलकुद्धा निवासी की बाइक से अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, जिसमें दोनों घाल हो गये. वहीं दूसरी घटना जेरवा खुंटाटोली के पास मुख्य सड़क पर घटी. हीरमन साय व वीरेंद्र मिंज जेरवा निवासी खालीजोर साप्ताहिक बाजार से टीवीएस से लौट रहे थे. खुंटाटोली के पास पीछे से एक बाइक ने टीवीएस में टक्कर मार दी, जिसमें दोनों गिर कर जख्मी हो गये. चारों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया. तीन घायल का इलाज चल रहा है, वहीं गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

सड़क दुर्घटना में एक घायल

सिमडेगा: ठेठईटांगर थाना के पंडरीपानी के निकट मुख्य पथ पर सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार जामपानी निवासी विनय कंडुलना मोटरसाइकिल से सिमडेगा से अपने घर जामपानी जा रहा था. इस क्रम में पंडरीपानी के निकट एक अज्ञात पिकअप वाहन ने उसे धक्का मार दिया. घटना में उसकी मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गयी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Also Read: झारखंड के सिमडेगा में बोले राहुल गांधी, बीजेपी के नफरत के बाजार में खोल रहे हैं मोहब्बत की दुकान
सड़क दुर्घटना में दो घायल, एक रेफर

ठेठईटांगर: थाना क्षेत्र स्थित एनएच मुख्य पथ पर सड़क हादसे में दो लोग घायल हो गये. मंगलवार को थाना क्षेत्र एनएच मुख्य पथ पंडरीपानी के समीप कुटनिया बरपानी निवासी 52 साल के सुलेमान कंडुलना अपनी साइकिल से घर वापस लौट रहे थे. इस क्रम में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो गया. पुलिस ने उन्हें रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं दूसरी घटना में जोराम पतराटोली निवासी 19 वर्षीय अल्ताफ समद अपने दोस्त विवेक केरकेट्टा के साथ ठेठईटांगर से पैदल घर जा रहा था, तभी भट्टीटोली को ऑपरेटिव बैंक के निकट पीछे से अनियंत्रित होकर एक सफेद रंग की कार ने धक्का मारते हुए भाग निकला. घटना में अल्ताफ समद को सिर, पैर व पीठ में चोट लगी है. रेफरल अस्पताल में इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें