25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोकारो में 25 लाख का इनामी नक्सली चंचल का दस्ता घिरा, कल से ही चल रही फायरिंग

मंगलवार से ही नक्सली व सुरक्षा बलों के बीच फायरिंग चल रही है. सुरक्षा बलों के जवानों ने कड़ी घेराबंदी करते हुए बुधवार को नक्सलियों के करीब पहुंच गए थे. इसी बीच दस्ते में शामिल नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

रंजीत कुमार, बोकारो : बोकारो जिले के झुमरा व जीनगा के बीच हलवे-कमलचुंबा के पास 25 लाख का इनामी नक्सली विरसेन उर्फ चंचल का दस्ता घिर गया है. सुबह 10 बजे से ही चारों ओर से बरही कोबरा बटालियन, सीआरपीएफ, झारखंड जगुआर व स्थानीय पुलिस के जवान घेरा बंदी कर बैठे हुए हैं. सुबह 10 बजे नक्सलियों के दस्ते ने रुक-रुक कर सुरक्षा बलों पर दो बार फायरिंग की. फायरिंग की घटना में दोनों ओर से किसी को गोली लगने की सूचना नहीं है.

मंगलवार से ही नक्सली व सुरक्षा बलों के बीच फायरिंग चल रही है. सुरक्षा बलों के जवानों ने कड़ी घेराबंदी करते हुए बुधवार को नक्सलियों के करीब पहुंच गए थे. इसी बीच दस्ते में शामिल नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. बोकारो एसपी प्रियदर्शी आलोक ने बताया कि दस्ते में संभवत: 15 से 20 की संख्या में नक्सली हैं. नक्सली सुरक्षा बलों के पहुंच के दायरे में है.

Also Read: बोकारो : सुरक्षा बलों ने नक्सलियों को चारों ओर से घेरा, भारी मात्रा में हथियार बरामद

सुबह से नक्सलियों को मूवमेंट करने का समय शामिल जवानों ने नहीं दिया है. हम धीरे-धीरे नक्सलियों के करीब पहुंचने में लगे हैं. नक्सली वीरसेन उर्फ चंचल 25 लाख का इनामी नक्सली है. वह जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त में होगा. सुरक्षा बलों द्वारा लगातार सर्च अभियान चला जा रहा है. सर्च अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के हाथ 5.56 एमएम इनसास लाइव राउंड 1, इम्पेटी कैश ऑफ 5.56 एमएम इनसास 3 नोज, 7.62 एमएम एसएलआर 4 नोज, गन पाउडर दो बोतल, बारमर प्लेट 1 नोज, लैपटाप के साथ चार्ज 1, पेन ड्राइव 16 जीवी, कुछ फोन नंबर के अलावा मेडिकल किट्स लगा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें