26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोकारो : डिवाइडर से टकरायी बाइक, युवक की मौत , एक गंभीर

अपाची बाइक (जेएच 10एएस-2808) पर दोनों युवक बोकारो से धनबाद आ रहे थे. इस दौरान बाइक अनियंत्रित होने से मुचिराइडीह फाटक ओवरब्रिज के पास डिवाइडर से टकरा गयी.

धनबाद-बोकारो मार्ग पर मुचिराइडीह फाटक ओवरब्रिज के पास बुधवार की शाम करीब 6:30 बजे बाइक डिवाइडर से टकराने से उसमें सवार एक युवक की मौत हो गयी. वहीं पीछे बैठा युवक घायल हो गया. घटना की सूचना लोगों ने महुदा पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों के सहयोग से एंबुलेंस से दोनों को एसएनएमएमसीएच भेजा. एसएनएमएमसीएच में ईस्ट बसुरिया सोरीटांड़ निवासी बासुदेव महतो के पुत्र रोहित कुमार महतो को मृत घोषित कर दिया. वहीं तेतुलमारी के नगड़ी गांव निवासी मनीष कुमार महतो की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे बेहतर इलाज के लिए बीजीएच रेफर किया गया है.

कैसे हुई घटना

अपाची बाइक (जेएच 10एएस-2808) पर दोनों युवक बोकारो से धनबाद आ रहे थे. इस दौरान बाइक अनियंत्रित होने से मुचिराइडीह फाटक ओवरब्रिज के पास डिवाइडर से टकरा गयी. इससे दोनों युवक सड़क पर गिर पड़े. सिर में चोट लगने से रोहित कुमार महतो की मौत हो गयी. मनीष को भी सिर में चोट लगी है. घटना में बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गयी. बता दें कि इस ओवरब्रिज पर आये दिन दुर्घटनाएं हो रही है.

Also Read: बोकारो में 25 लाख का इनामी नक्सली चंचल का दस्ता घिरा, कल से ही चल रही फायरिंग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें