21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Breaking News Live: बेगूसराय से देवघर जा रही पिकअप वाहन पलटी, एक दर्जन से अधिक घायल

Bihar Breaking News LIVE: बिहार की राजीनितक, क्राइम, मौसम व अन्य ताजा खबरों से अपडेट रहें प्रभात खबर डिजिटल के इस ब्रेकिंग लाइव के साथ जुड़कर. जानिए आज क्या है प्रदेश में आपके लिए खास खबरें...

लाइव अपडेट

बेगूसराय से देवघर जा रही पिकअप वाहन पलटी 

लखीसराय जिले के बडहिया थाना अंतर्गत दरियापुर संबलगढ़ गांव के पास एनएच 80 पर शनिवार को बेगूसराय जिले के वीरपुर से देवघर जा रही पिकअप वाहन को अचानक एक वाहन ने चकमा दे दिया. जिससे पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गयी. जिससे पिकअप पर सवार एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिये स्थानीय लोग एवं पुलिस की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बेगूसराय में एक युवक की हत्या के बाद बवाल

बेगूसराय में एक युवक की हत्या कर दी गयी है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में उबाल है. घटना के बाद भगवानपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आक्रोशित लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की है. इसके साथ ही भगवानपुर थाना में भी तोड़फोड़ और पत्थरबाजी किया गया है.

बैंक से पैसा निकाल कर जा रही महिला से उच्चकों ने छीने रुपये

गोपालगंज के भोरे बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से पैसा निकालकर जा रही बाइक सवार महिला से बाइक सवार उचक्के 50 हजार रुपये छीनकर चलते बने. पीड़ित महिला ने स्थानीय थाना जाकर इसकी शिकायत करते हुए छीने गए रुपये की बरामदगी की गुहार लगायी है.

कैमूर में इलाज के दौरान वृद्ध की मौत, परिजनों ने लगाया मारपीट का आरोप

भभुआ के सीवों मेला वार्ड पांच में इलाज के दौरान एक 65 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गयी. इस मामले में परिजनों द्वारा सीवों गांव के ही कुछ लोगों पर मारपीट करने से हुई मौत का आरोप लगाते हुए पुलिस को आवेदन दिया गया है. सदर थानाध्यक्ष रामानंद मंडल ने बताया कि वृद्ध की मौत मामले में उसकी पत्नी विंदा देवी द्वारा आवेदन दिया गया है. उसकी जांच की जा रही है. फिलहाल पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी.

कॉपरेटिव बैंक के पूर्व चेयरमैन पर गोलीबारी 

सीवान में कॉपरेटिव बैंक के पूर्व चेयरमैन रामायण चौधरी पर अपराधियों ने उनके ही घर में उन पर गोली चला दी है. हालांकि इस हमले में वो बाल बाल बच गए हैं. मौके से पुलिस को गोली के खोखे बरामद हुए हैं. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

उत्पाद विभाग में जल्द होगी बड़े पैमाने पर बहाली, 389 पदों पर होगी सिपाही की नियुक्ति

उत्पाद विभाग में जल्द होगी बड़े पैमाने पर बहाली होने वाली है. बताया जा रहा है कि 389 पदों पर सिपाही की नियुक्ति होगी. केंद्रीय चयन पार्षद के परीक्षाओं में भी बदलाव होंगे. अब बायोमेट्रिक थम और फेस का भी मिलान किया जाएगा.

नीतीश कुमार समाधान यात्रा के तहत भागलपुर पहुंचे

सीएम नीतीश कुमार समाधान यात्रा के तहत भागलपुर पहुंच गए हैं. वो वहां वृहद आश्रय स्थल का निरीक्षण कर रहे हैं. इसके साथ ही, ऑनग्रिड सोलर पावर प्लांट का उद्घाटन करेंगे. वृहद आश्रय स्थल के छत पर सोलर प्लांट बनाया गया है.

RJD अध्यक्ष लालू यादव सिंगापुर से भारत के लिए हुए रवाना

RJD अध्यक्ष लालू यादव सिंगापुर से भारत के लिए हुए रवाना हो गए. पिता को किडनी देने वाली बेटी रोहिणी आचार्या ने भावनात्मक पोस्ट कर सोशल मीडिया पर साझा किया वीडियो.

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज झारखंड का करेंगे दौरा

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का आज झारखंड दौरा पर सुबह 11 बजे रांची पहुंचेंगे. वो वहां कल हरमू में पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

गया में जदयू के जिला उपाध्यक्ष सुनील सिंह की हत्या

गया में जदयू नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. अपराधियों ने बेखौफ होकर इस घटना को अंजाम दिया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. जहां एक समारोह से वापस लौट रहे सुनील कुमार सिंह को अपराधियों ने गोली मार दी.

पटना में तीन सीनियर IPS को मिली नई जिम्मेदारी

पटना में 3 सीनियर IPS को नई जिम्मेदारी मिली है. बताया जा रहा है कि निर्मल कुमार आजाद को ADG नागरिक सुरक्षा, सुनील कुमार को विशेष शाखा का अतिरिक्त प्रभार और बच्चू सिंह मीणा ADG रेल बनाया गया है.

मधुबनी में 38 लाख के गबन मामले में एफआईआर दर्ज

मधुबनी में पंडौल अंचलाधिकारी ने अपने नाजिर व रोकड़पाल पर 38 लाख के पंजी के गायब करके पैसा गबन करने के आरोप में एफआइआर दर्ज कराया है. पंडौल थाना में नाजिर अमित कुमार और रोकड़पाल अजय कुमार ठाकुर पर FIR दर्ज हुआ है. पुलिस छानबीन में जुटी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें