29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Weather Forecast LIVE: लोहरदगा में अगले 1-3 घंटे में गर्जन और वज्रपात के साथ बारिश की प्रबल संभावना

Jharkhand Weather Forecast Live Updates: झारखंड में मौसम का मिजाज बदला हुआ है. मौसमी गतिविधियों के कारण झारखंड के कई हिस्सों में बारिश हो रही है. राज्य में आज भी बारिश के आसार हैं. झारखंड के मौसम की खबरों और अपडेट के लिए बने रहिए prabhatkhabar.com के Live सेक्शन में. झारखंड के सभी जिलों की मौसम से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

लाइव अपडेट

लोहरदगा में अगले 1-3 घंटे में गर्जन और वज्रपात के साथ बारिश की प्रबल संभावना

मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक लोहरदगा जिले के कुछ भागों में अगले 1-3 घंटों में बारिश होने की प्रबल संभावना है. इस बीच मेघगर्जन और वज्रपात की भी संभावना है. खराब मौसम को देखते हुए विभाग ने येलो अलर्ट जारी कर लोगों को सतर्क किया है.

झारखंड में 2 दिनों बाद बढ़ेगा तापामान

झारखंड के लोगों को अभी गर्मी से राहत है. राज्य के सभी जिलों का अधिकतम तापमान अभी 35 डिग्री सेल्सियस से नीचे या 35 डिग्री का आसपास है. मौसम विभाग के मुताबिक राज्य में अगले 2 दिन अधिकतम तापमान में कोई बड़े बदलाव की संभावना नहीं है. इसके बाद अधिकतम तापमान में 2-3 डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी हो सकती है.

Jharkhand Weather Forecast Live: लोहरदगा में अगले 1-3 घंटे में गर्जन और वज्रपात के साथ बारिश की प्रबल संभावना
Jharkhand weather forecast live: लोहरदगा में अगले 1-3 घंटे में गर्जन और वज्रपात के साथ बारिश की प्रबल संभावना 1

गर्जन के साथ बारिश के आसार, येलो अलर्ट जारी

मौसम केंद्र रांची के अनुसार शुक्रवार को राज्य के कई इलाकों में गर्जन के साथ बारिश होने की संभावना है. रुक-रुक कर हल्की बारिश तीन मई तक होने की संभावना है. मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. वज्रपात होने की स्थिति में पेड़ व बिजली के खंभों के नीचे नही रहने, खेतों में जाने से बचने और सुरक्षित स्थानों पर रहने की सलाह दी गयी है. इधर आज रांची का अधिकतम तापमान 30.6 डिग्री सेल्सियस रिकाॅर्ड किया गया. गुरुवार को पूर्वी सिंहभूम, खूंटी, सरायकेला, चाइबासा आदि इलाकों में वज्रपात के साथ हल्की बारिश हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें