26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking News Live : दिल्ली के मयूर विहार फेज 3 की बेकरी में लगी आग

Breaking News Live: हैदराबाद में आज से शुरू होगी जी-20 की बैठक. चक्रवात बिपरजॉय की वजह से गुजरात के सौराष्ट्र-कच्छ के कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ हुई भीषण बारिश. वॉशिंगटन स्थित यूएस कैपिटल हिल में पहली बार आयोजित किया गया हिंदू-अमेरिकी शिखर सम्मेलन. उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले के पुरोला में जिला प्रशासन द्वारा धारा 144 सीआरपीसी लगाई गई है. लव जिहाद के कथित मामलों को लेकर उत्तरकाशी जिला प्रशासन ने पुरोला में प्रस्तावित महापंचायत की अनुमति देने से इनकार कर दिया है.

लाइव अपडेट

दिल्ली के मयूर विहार फेज 3 की बेकरी में लगी आग

दिल्ली के मयूर विहार फेज 3 की एक बेकरी में आग लग गई. दमकल की चार गाड़ियां मौके पर भेज दी गई हैं. आग बुझाने का प्रयास जारी है. विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है.

पश्चिम बंगाल में 48 घंटे के अंदर केंद्रीय बल तैनात करे चुनाव आयोग - हाईकोर्ट

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव : हाईकोर्ट ने राज्य निर्वाचन आयोग को सभी जिलों में 48 घंटे के अंदर केंद्रीय बलों की तैनाती का निर्देश दिया.

कलकत्ता HC ने पश्चिम बंगाल निकाय नौकरी घोटाले की सीबीआई जांच को मंजूरी दी

कलकत्ता हाईकोर्ट की एक खंडपीठ ने गुरुवार को एक अवकाश पीठ के 22 मई के आदेश को बरकरार रखा, जिसने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को पश्चिम बंगाल में बड़ी संख्या में नागरिक निकायों में एक संदिग्ध भर्ती घोटाले की जांच करने के लिए कहा.

मुखर्जी नगर आगजनी में 15 छात्र घायल, 2 की हालत गंभीर

दिल्ली के मुखर्जी नगर की एक बिल्डिंग में आग लगने की घटना पर कोचिंग सेंटर के सीईओ शिवेश मिश्रा ने कहा कि आग कोचिंग सेंटर के अंदर नहीं लगी. कोचिंग सेंटर के नीचे बेसमेंट बिजली विभाग के पास है, जिसमें कई मीटर लगे हैं. बताया जा रहा है कि ग्राउंड फ्लोर पर मीटर में ब्लास्ट हुआ और नीचे से ऊपर धुंआ गया. इस दौरान बच्चे घबरा गए. सारे बच्चों को रेस्क्यू किया गया. कुछ बच्चों ने तार के सहारे निकलने की कोशिश की. 15 बच्चों को चोटें आई हैं. 2 बच्चों को ज्यादा चोट आई है.

राजस्थान के गंगानगर में भारत-पाक सीमा पर दो किलो हेरोइन बरामद

राजस्थान के गंगानगर जिले के अनूपगढ़ थाना क्षेत्र में भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पुलिस ने गुरुवार को कैलाश पोस्ट के पास दो किलोग्राम हेरोइन बरामद की है. थानाधिकारी फूलचंद ने बताया कि सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने बुधवार रात को पाकिस्तान की ओर से भारत की सीमा में एक ड्रोन की घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी. सीमा सुरक्षा बल द्वारा की गई गोलीबारी के बाद ड्रोन वापस पाकिस्तान सीमा में लौट गया. उन्होंने बताया कि गुरुवार को कैलाश पोस्ट के आसपास चार किलोमीटर के दायरे में चलाये गये सर्च ऑपरेशन में दो किलोग्राम हेरोइन बरामद की है, जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपये आंकी गई है. उन्होंने बताया कि आसपास के इलाके में अब भी तलाश अभियान जारी है.

कर्नाटक के पूर्व शिक्षा मंत्री का आरोप, सिद्धरमैया की सरकार हिंदुओं के खिलाफ

कर्नाटक के पूर्व शिक्षा मंत्री बीसी नागेश ने कहा कि वे (कांग्रेस) मुसलमानों के वोट चाहते हैं, सिद्धरमैया की सरकार हिंदुओं के खिलाफ है. वे हिजाब को फिर से पेश कर सकते हैं. वे अल्पसंख्यकों के वोटों को आकर्षित करना चाहते हैं और हर चीज का राजनीतिकरण करना चाहते हैं.

पश्चिम बंगाल में अहमदपुर में सैंथिया बीडीओ ऑफिस में हिंसा

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के लिए नामांकन के आखिरी दिन बीरभूम जिले के अहमदपुर में सैंथिया बीडीओ कार्यालय में हिंसा भड़क गई. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

मुखर्जी नगर के कोचिंग सेंटर में लगी आग, दमकल की 11 गाड़ियां मौजूद 

मुखर्जी नगर के कोचिंग सेंटर में लगी आग, दमकल की 11 गाड़ियां मौजूद , रस्सियों के सहारे छात्रों को बाहर निकाला जा रहा है.

दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में बृजभूषण को राहत, नाबालिग पहलवान का केस रद्द करने की सिफारिश

दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में बृजभूषण को राहत, नाबालिग पहलवान का केस रद्द करने की सिफारिश.

बृजभूषण सिंह के खिलाफ थोड़ी देर में होगी चार्जशीट, राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंची दिल्ली पुलिस 

दिल्ली पुलिस बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ एक हजार पेज की चार्जशीट लेकर कोर्ट पहुंची

ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में M3M ग्रुप के निदेशकों बसंत, पंकज बंसल को गिरफ्तार किया

ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में M3M ग्रुप के निदेशकों बसंत, पंकज बंसल को गिरफ्तार किया

मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी 28 जून तक न्यायिक हिरासत में

मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में सेंथिल बालाजी को सत्र न्यायालय ने 28 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. प्रधान सत्र न्यायालय ने तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी की पंद्रह दिनों की रिमांड खारिज करने की याचिका खारिज कर दी. पुलिस हिरासत के लिए प्रवर्तन निदेशालय की याचिका पर न्यायाधीश ने अभी दलीलें नहीं सुनी हैं.

उत्तराखंड के पुरोला में महापंचायत के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका

उत्तराखंड के पुरोला में महापंचायत के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका

अमेरिकी केंद्रीय बैंक फेडरल रिजर्व ने प्रमुख ब्याज दर को 5.1 प्रतिशत पर यथावत रखा

अमेरिकी केंद्रीय बैंक फेडरल रिजर्व ने बुधवार को प्रमुख ब्याज दर में कोई बदलाव नहीं किया. हालांकि, इससे पहले ऊंची मुद्रास्फीति पर अंकुश के लिए फेडरल रिजर्व द्वारा लगातार 10 बार ब्याज दरों में बढ़ोतरी की गई थी.

ब्रिटेन में भारतीय उच्चायोग से तिरंगा उतारने वाले मास्टर माइंड अवतार सिंह की मौत की आशंका

ब्रिटेन में भारतीय उच्चायोग से तिरंगा उतारने वाले मास्टर माइंड अवतार सिंह की मौत की आशंका जताई जा रही है. अवतार सिंह खांडा पिछले कुछ दिनों से लाइफ स्पोर्ट सिस्टम पर था. उसे जहर दिया गया था.

दक्षिणी ग्रीस में प्रवासियों से भरी नाव समुद्र में डूबी, 79 लोगों की मौत, 104 को बचाया गया

दक्षिणी ग्रीस में प्रवासियों से भरी नाव समुद्र में डूबी, 79 लोगों की मौत, 104 को बचाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें