25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Breaking News Live: भागलपुर रिमांड होम में 16 वर्षीय किशोर ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

Bihar Breaking News Live: बिहार में राजनीतिक हलचल, सड़क हादसे, शिक्षा, खेल, क्राइम व मौसम समेत अन्य किसी भी क्षेत्र की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से सबसे पहले रूबरू होने के लिए पढ़ें prabhatkhabar.com के Bihar Live सेक्शन को...

लाइव अपडेट

मुजफ्फरपुर के दारोगा अभी शादी करने पहुंचा महिला थाना

मुजफ्फरपुर के दारोगा अभी शादी करने पहुंचा भागलपुर महिला थाना. लगा था यौन शोषण का आरोप.

भागलपुर रिमांड होम में 16 वर्षीय किशोर ने की आत्महत्या

भागलपुर रिमांड होम में 16 वर्षीय किशोर ने फांसी लगा कर की आत्महत्या.

गांधी मैदान का निरीक्षण

पटना के जिलाधिकारी एवं वरीय पुलिस अधीक्षक द्वारा वरीय पदाधिकारियों के साथ गांधी मैदान का निरीक्षण कर बक़रीद की तैयारियों का जायजा लिया गया.

बकरीद से मिलेगा वेतन और पेंशन

बकरीद 29 जून को है. इसे लेकर नीतीश सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. इस पर्व को देखते हुए 28 जून से ही वेतन और पेंशन सरकारी कर्मचारियों और पेंशनभोगियों को दी जाएगी. जून महीने का वेतन कल से ही भुगतान होगा.

मधुबनी में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक के घर लाखों की चोरी, खिड़की से घर में घुसे बदमाश

राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक उमेश प्रसाद सिंह के घर में सोने चांदी के जेवर और नगद समेत करीब 32 लाख मूल्य की चोरी हो गई है. घटना सोमवार की देर रात मधुबनी टीओपी क्षेत्र के काली प्रसाद टोला में हुई. चोरी हुए जेवर स्व. उमेश प्रसाद सिंह की पत्नी और बेटियों के थे. चोरों ने खिड़की का ग्रिल तोड़कर घटना को अंजाम दिया. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

Bihar Breaking News Live: भागलपुर रिमांड होम में 16 वर्षीय किशोर ने फांसी लगा कर की आत्महत्या
Bihar breaking news live: भागलपुर रिमांड होम में 16 वर्षीय किशोर ने फांसी लगा कर की आत्महत्या 1

नरकटियागंज में पारिवारिक विवाद में वार्ड पार्षद ने की आत्महत्या

बेतिया के नरकटियागंज नगर परिषद के वार्ड संख्या-12 के वार्ड पार्षद ने पारिवारिक विवाद को लेकर जहर खाकर जान दे दी. इसके पूर्व सोमवार को शहर के प्रकाश नगर निवासी पारस प्रसाद के 40 वर्षीय पुत्र वार्ड पार्षद दीपक कुमार को गंभीर अवस्था में परिजनों ने इलाज के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है था. जहा दीपक ने बताया था कि उन्होंने सल्फास की 10 गोली खायी और उसके बाद वह बेहोश हो गये.

सुपौल के निर्मली रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा, निर्माण के दौरान मिट्टी में दो लोग दबे

सुपौल के निर्मली रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा हो गया है. बताया जा रहा है कि निर्माण कार्य के दौरान मिट्टी में दो लोग दब गए हैं. जीसेबी से मिट्टी हटाने का काम किया जा रहा है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने रांची-पटना समेत पांच वंदे भारत ट्रेनों को दिखायी हरी झंडी

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज रांची-पटना समेत पांच वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखायी. उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर पंडाल बनाया गया है. जहां प्रधानमंत्री के उद्घाटन कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जा रहा है.

उपेंद्र कुशवाहा सुबह 11 बजे करेंगे प्रेस कांफ्रेस, जदयू में टूट का किया था दावा

उपेंद्र कुशवाहा आज सुबह 11 बजे प्रेस कांफ्रेस करेंगे. बता दें कि इससे पहले उन्होंने दावा किया था कि जदयू में बड़ी टूट होने वाली है. उन्होंने कहा था कि जदयू में भगदड़ जैसी स्थिति होने वाली है.

बांका में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पिकअप से तीन क्विंटल गांजा बरामद

बांका में बिहार पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने भागलपुर-हसडीहा मुख्यमार्ग पर एक पिकअप से तीन क्विंटल गांजा बरामद किया है. इसके साथ ही, बौंसी पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पूर्णिया में बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, एक की मौत कई यात्री घायल

पूर्णिया में फोर लेन पर कसबा के नवोदय विद्यालय चौक के समीप ट्रक व बस की भीषण टक्कर हुई है. इस सड़क हादसे में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. इसके साथ ही, कई यात्री घायल हुए हैं. इसमें से 5 की हालत गंभीर है. बस पर सवार घायल यात्रियों ने बताया कि बस दिल्ली से मालदह बंगाल जा रही थी कि इसी बीच कसबा थाना क्षेत्र के एनएच 57 के नवोदय चौक के पास बस चालक को झपकी आ गई, जिससे बस अनियंत्रित होकर दूसरे लेन से जा रही ट्रक से टकरा गई, जिससे बस चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, वहीं ट्रक चालक सहित दर्जनों बस यात्री घायल हो गए.

नीतीश कैबिनेट की बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बैठक होने वाली है. मुख्य सचिवालय स्थित कैबिनेट हॉल में सुबह 11:30 बजे से बैठक शुरू होगी. इस बैठक में तमाम विभागों के मंत्री मौजूद रहेंगे. बैठक में सरकार कई अहम प्रस्तावों पर अपनी मुहर लगा सकती है.

छपरा में तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से छात्रा की मौत

छपरा में तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से बालिका की मौत हो गयी है. बताया जा रहा है कि घटना अमनौर थाना क्षेत्र के बलहा गा‍ंव की है.

सृजन घोटाला के सर्टिफिकेट केस में 27 जुलाई को होगी सुनवाई

सृजन घोटाला मामले में बैंक ऑफ इंडिया से राशि की वसूली मामले में डीएम की कोर्ट में सुनवाई 27 जुलाई को होगी. बैंक ऑफ इंडिया को जब नीलामपत्र वाद मामले में घोटाले की राशि संबंधित कार्यालय को वापस करने का आदेश मिला था, तो बैंक हाइकोर्ट की शरण में चला गया था. हाइकोर्ट ने बैंक को जिला स्तर से निवारण कराने का आदेश दिया था. इसके बाद बैंक की तरफ से नीलामपत्र पदाधिकारी के आदेश के खिलाफ डीएम की कोर्ट में अपील करने के लिए आवेदन दिया गया. डीएम की कोर्ट ने कुल राशि का 40 प्रतिशत जमा करने के बाद केस दाखिल करने का आदेश दिया. इसी मामले की सुनवाई होगी.

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे रांची-पटना वंदे भारत ट्रेन का ऑनलाइन उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को रांची-पटना वंदे भारत ट्रेन का उद्घाटन ऑनलाइन करेंगे. रांची रेलवे स्टेशन पर उद्घाटन कार्यक्रम सुबह 9:00 बजे से शुरू होगा. प्रधानमंत्री ट्रेन का ऑनलाइन उद्घाटन सुबह 10:30 बजे करेंगे. उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर पंडाल बनाया गया है. जहां प्रधानमंत्री के उद्घाटन कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जायेगा. दक्षिण-पूर्व रेलवे की महाप्रबंधक अर्चना जोशी, डीआरएम प्रदीप गुप्ता सहित अन्य अधिकारियों ने सोमवार को तैयारियों का जायजा लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें