26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Entertainment News: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का हुआ पैचअप! फिल्म 72 Hoorain का होगा विशेष स्क्रीनिंग

Entertainment News : 'बिग बॉस ओटीटी 2' के दूसरे वीकेंड का वार में सलमान खान का गुस्सा जद हदीद और आकांक्षा पुरी पर फूटता है. सलमान उनके किस को लेकर लताड़ लगाते है. एक्टर गुस्से में कह देते है कि वो शो छोड़कर जा रहे है. वहीं, रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' सनी देओल की फिल्म गदर 2 के साथ 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने वाली थी. हालांकि फिल्म के रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. अब सनी और रणबीर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं टकराएगी.

लाइव अपडेट

अर्जुन कपूर के घर से निकलती दिखी मलाइका अरोड़ा

फिल्म ‘द डिप्लोमैट’ अगले साल होगी रिलीज

जॉन अब्राहम की अगली फिल्म ‘द डिप्लोमैट’ 11 जनवरी 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के निर्माताओं ने इसकी घोषणा की.

आलिया भट्ट ने शाहीन के साथ लंच डेट का लुत्फ उठाया

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का एक वीडियो वायरल

परिणीति चोपड़ा और उनके मंगेतर राघव चड्ढा ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में सेवा की. दूसरों की मदद करने और बर्तन धोने का उनका एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है.

हिना खान का एयरपोर्ट लुक कैसा लगा आपको?

दिल्ली में अमीषा पटेल

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का हुआ पैचअप!

फिल्म 72 Hoorain का होगा विशेष स्क्रीनिंग

फिल्म 72 Hoorain के निर्माता 4 जुलाई को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में एक विशेष स्क्रीनिंग रखेंगे. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

'द क्रू' इस दिन होगी रिलीज

एकता आर कपूर और रिया कपूर की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'द क्रू' 22 मार्च, 2024 का रिलीज होगी. फिल्म में तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन, दिलजीत और कपिल शर्मा होंगे.

सत्यप्रेम की कथा का कलेक्शन

समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक, कियारा आडवाणी के अलावा गजराज राव, सुप्रिया पाठक, राजपाल यादव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, शिखा तलसानिया भी हैं. पहले दिन मूवी ने 9.5 करोड़ की कमाई की, दूसरे दिन फिल्म ने 7 करोड़ का बिजनेस किया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरे दिन 11 करोड़ का कलेक्शन हुआ. टोटल कमाई की बात करें तो अबतक 27 करोड़ रुपये का बिजनेस हो गया है.

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 3: तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में आया उछाल, जानें क्या है IMDB रेटिंग

इलियाना डिक्रूज ने शेयर की मिस्ट्री मैन की तस्वीर

इलियाना डिक्रूज बेबीमून पर गईं है और वहां से उन्होंने अपने मिस्ट्री मैन की एक तस्वीर साझा की. तसवीर में वो शख्स पपी को किस करता दिख रहा है. बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने अपने मिस्ट्री मैन की तसवीर शेयर की थी.

Entertainment News: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का हुआ पैचअप! फिल्म 72 Hoorain का होगा विशेष स्क्रीनिंग
Entertainment news: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का हुआ पैचअप! फिल्म 72 hoorain का होगा विशेष स्क्रीनिंग 1

11 अगस्त को रिलीज नहीं होगी 'एनिमल'

रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' अब 11 अगस्त, 2023 को रिलीज नहीं होगी. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो संदीप वांगा रेड्डी द्वारा निर्देशित 'एनिमल' को दिसंबर 2023 तक बढ़ा दिया गया है. 11 अगस्त को गदर 2 और अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' रिलीज होने वाली है. ऐसे में अब 'एनिमल' इन दोनों फिल्मों से क्लैश नहीं करेगी.

बिग बॉस ओटीटी 2 में अब्दू रोजिक की एंट्री

बिग बॉस सीजन 16 में अब्दू रोजिक की एंट्री हुई. कन्फेशन रूम में अब्दु के साथ पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी भी एक-एक करके शामिल हुईं.

सलमान खान ने छोड़ा बिग बॉस ओटीटी 2

'बिग बॉस ओटीटी 2' के वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान ने जद और आकांक्षा के किस करने पर उन्हें लताड़ लगाते है. प्रोमो में वो कहते दिख रहे हैं कि, 'आप सबको ऐसा लगता है कि ये इस वीक का हाईलाइट था. परवरिश, परिवार, नैतिकता, क्या वो टास्क अपने सभ्यता को लेके था? आपने जो किया उसके लिए आपको मुझसे माफी मांगने की जरूरत नहीं है. मैं यह शो छोड़ कर जा रहा हूं.

Bigg Boss OTT 2 को सलमान ने कहा अलविदा!आकांक्षा-Jad के KISS पर लिया बड़ा फैसला, क्या एक्ट्रेस का कटेगा पत्ता?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें