29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking News: सीधी पेशाब कांड के पीड़ित से मुलाकात करेंगे सीएम शिवराज सिंह चौहान

Breaking News: NCP में बगावत के बाद आज शरद पवार और अजित पवार गुट की अलग-अलग बैठक हुई. जिसमें अजित पवार ने अपने चाचा शरद पवार पर उम्र को लेकर तंज कसा और उन्हें राजनीति से संन्यास लेने की सलाह दे दी. दूसरी ओर शरद पवार ने बैठक के बाद अजित पवार को सलाह दी कि अगर उन्हें किसी बात पर असहमति थी, तो बात करते. साथ ही शरद पवार ने बागी विधायकों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी भी दे डाली. इधर आदिवासी शख्स के ऊपर पेशाब करने के आरोपी प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. उसके अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलाया गया. देश विदेश की बड़ी खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ.

लाइव अपडेट

सीधी पेशाब कांड के पीड़ित से मुलाकात करेंगे सीएम शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल भोपाल में सीएम हाउस में सीधी में पेशाब करने की घटना के पीड़ित और उनके परिवार से मुलाकात करेंगे.

पूर्व सांसद कोमाटिरेड्डी बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य चुने गये

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्व सांसद कोमाटिरेड्डी राज गोपाल रेड्डी को भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य के रूप में नियुक्त किया है. यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी. यह जानकारी भाजपा राष्ट्रीय महासचिव ने दी.

कोलकाता राष्ट्रीय पुस्तकालय के भाषा भवन का नाम बदला, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी किया गया

कोलकाता राष्ट्रीय पुस्तकालय के भाषा भवन का नाम बदलकर डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी भाषा भवन कर दिया गया. इसको लेकर भारत सरकार ने लेटर जारी कर दी है.

दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंच अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह राज्य के दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ के रायपुर हवाई अड्डे पर पहुंचे. अपनी यात्रा के दौरान उनके चुनावी राज्य में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करने की उम्मीद है.

एनसीपी में चाचा-भतीजे के बीच जंग के बीच एकनाथ शिंदे गुट की बैठक

एनसीपी में चाचा-भतीजे के बीच जारी जंग के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपने कोटे के मंत्रियों की बैठक बुलाई है. यह बैठक मुख्यमंत्री आवास पर होगी.

समीर वानखेड़े की 20 जुलाई तक नहीं होगी गिरफ्तारी, बॉम्बे हाई कोर्ट से बड़ी राहत

बॉम्बे हाई कोर्ट ने मुंबई एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को दी गई गिरफ्तारी से अंतरिम राहत 20 जुलाई तक बढ़ा दी है.

केरल के मुख्यमंत्री ने नागरिक उड्डयन मंत्री को पत्र लिखकर खाड़ी देश के लिए चार्टर्ड फ्लाइट चलाने की मांग की

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखकर 15 अगस्त से 15 सितंबर तक ओणम त्योहार के दौरान खाड़ी देशों से केरल के लिए चार्टर्ड उड़ानों के संचालन के लिए प्राधिकरण का अनुरोध किया.

आंध्र प्रदेश में स्कूल बस पलटने से 15 छात्र घायल

आंध्र प्रदेश के पलांडु जिले के पामिडिमारू गांव में आज एक स्कूल बस पलट जाने से 15 छात्र घायल हो गए.

पीएम मोदी 7 जुलाई को गोरखपुर रेलवे स्टेशन पुनर्विकास की रखेंगे आधारशिला

पीएम नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को गोरखपुर रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास की आधारशिला रखेंगे. स्टेशन का पुनर्विकास करीब 2 करोड़ रुपये की लागत से किया जाएगा. 498 करोड़ रुपये और विश्व स्तरीय यात्री सुविधाएं प्रदान करेंगे.

एनसीपी और पार्टी चिह्न को लेकर चुनाव आयोग पहुंचे अजित पवार, शरद गुट ने भी खटखटाया दरवाजा

महाराष्ट्र एनसीपी में बवाल जारी है. शरद पवार और अजित पवार गुट ने अपने-अपने मामले को लेकर चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है. अजित पवार ने एनसीपी और पार्टी चिह्न पर दावा करते हुए याचिका दायर की है, तो दूसरी ओर शरद पवार गुट के जयंत पाटिल ने अजित पवार सहित सभी 9 बागी विधायकों के खिलाफ आयोग्यता को लेकर याचिका दायर की है.

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट के बाहर फायरिंग 

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट के बाहर फायरिंग, वकीलों में बहसबाजी के बाद हुई फायरिंग।

पीएम मोदी की अध्यक्षता में आयोजित केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में शामिल नहीं हुए जी किशन रेड्डी

पीएम मोदी की अध्यक्षता में आयोजित केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में शामिल नहीं हुए जी किशन रेड्डी.

सुप्रीम कोर्ट ने ने गोधरा ट्रेन हादसे के बाद हुए दंगों से जुड़े मामले में सामाजिक कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड़ की अंतरिम सुरक्षा बढ़ाई

सुप्रीम कोर्ट ने ने गोधरा ट्रेन हादसे के बाद हुए दंगों से जुड़े मामले में सामाजिक कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड़ की अंतरिम सुरक्षा बढ़ाई.

200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं

200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं.

सीधी पेशाब कांड' के आरोपी के घर पर चलेगा बुलडोजर

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, 'सीधी पेशाब कांड' के आरोपी के घर पर चलेगा बुलडोजर 

ISIS से संबंध रखने के आरोप में 4 लोग गिरफ्तार, हिरासत में भेज गया

आतंकवाद रोधी एजेंसी ने महाराष्ट्र में मुंबई, ठाणे और पुणे में पांच स्थानों पर तलाशी लेने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया और दावा किया कि वे आईएसआईएस मॉड्यूल का हिस्सा थे. केंद्रीय जांच एजेंसी की ओर से पेश हुए विशेष लोक अभियोजक संदीप सदावर्ते ने अदालत को बताया कि आरोपियों के कथित तौर पर आईएसआईएस के साथ सक्रिय संबंध थे और वे वैश्विक आतंकवादी संगठन के भारत विरोधी एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए संवेदनशील युवाओं को प्रेरित करने का प्रयास कर रहे थे.

मुंबई के वर्ली इलाके में समुद्र किनारे बोरे के अंदर मिला महिला का शव

मुंबई के वर्ली इलाके में समुद्र किनारे बोरे के अंदर मिला महिला का शव.

इजरायल ने किया जेनिन शहर में भीषण हमला 10 फलस्‍तीनी लोगों के मारे जाने की पुष्टि , 100 से ज्‍यादा लोग घायल 

इजरायल की सेना ने पिछले 20 साल में फलस्‍तीन के वेस्‍ट बैंक इलाके के जेनिन शहर में अब तक का सबसे भीषण हमला किया है. इजरायल की सेना ने आतंकवाद के खिलाफ व्‍यापक अभियान करार दिया है. इस हमले में अब तक 10 फलस्‍तीनी लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो गई है, वहीं 100 से ज्‍यादा लोग घायल हो गए हैं.

आदिवासी शख्स के ऊपर पेशाब करने का आरोपी प्रवेश शुक्ला हिरासत में 

मध्य प्रदेश पुलिस ने आदिवासी शख्स के ऊपर पेशाब करने के आरोपी प्रवेश शुक्ला को हिरासत में ले लिया गया है. उसके ऊपर आईपीसी की धारा 294, 504 और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. सिद्धि की एएसपी अंजू लता पाटले ने कहा है कि हमने प्रवेश शुक्ला को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में एक कार एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत, पांच घायल

राजौरी के थानामंडी इलाके में एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से चार की मौत हो गई और पांच घायल हो गए, घायलों का राजौरी के सरकारी मेडिकल कॉलेज और एसोसिएटेड अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें