29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Entertainment News: Bawaal का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, जम गई वरुण धवन-जाह्नवी कपूर की जोड़ी, VIDEO

Entertainment News : शाहरुख खान की पिछली फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. अब एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर चर्चा में है, जिसका निर्देशन एटली ने किया है. जब से फिल्म की घोषणा हुई है, प्रशंसक इसे लेकर उत्सुक हैं. अब किंग खान ने लेटेस्ट पोस्ट में बताया कि जवान का प्रिव्यू 10 जुलाई की सुबह 10.30 बजे रिलीज किया जाएगा. वहीं, रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और उनके पति भरत साहनी ने इटली में नीतू कपूर का जन्मदिन मनाया. बर्थडे की तसवीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है.

लाइव अपडेट

Bawaal का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो ने शेयर की ये खूबसूरत तसवीर

रणबीर कपूर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए आए नजर

कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो

OMG 2 का टीजर आएगा इस दिन

अक्षय कुमार ने रविवार को घोषणा की कि ओएमजी 2 का टीजर मंगलवार, 11 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. एक छोटा सा वीडियो उन्होंने पोस्ट किया, जिसमें वो भगवान शिव के अवतार में दिख रहे है. इसपर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है.

संजय दत्त का स्वैग

जद हदीद को लेकर क्या बोले अब्दू रोजिक 

एयरपोर्ट पर इस अंदाज में दिखी कंगना रनौत

फिल्म 72 हूरें ने की इतनी कमाई

फिल्म 72 हूरें ने पहले दिन सिर्फ 0.35 करोड़ रुपये की कमाई की. पवन मल्होत्रा और आमिर बशीर अभिनीत इस फिल्म की कमाई में दूसरे दिन बढ़ोतरी देखी गई है. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, 72 हुरैन ने टिकट काउंटरों पर अपने पहले शनिवार को 0.45 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म की कुल कमाई 0.80 करोड़ रुपये है.

72 Hoorain Box Office Collection Day 2: '72 हूरें' को नहीं मिल रहे दर्शक, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का हुआ बुरा हाल

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का बीटीएस वीडियो आया सामने

अविनाश सचदेव ने फलक नाज से कही दिल की बात

'बिग बॉस ओटीटी 2' में अविनाश सचदेव ने फलक नाज से अपनी फीलिंग्स बयां किया. अविनाश ने कहा कि, मुझे तुम अच्छी लगती हो. ये फीलिंग्स दूसरे वीक से ही शुरू हो गई थी. फिर ये फीलिंग्स समय के साथ-साथ बढ़ती गई. मुझे ये चीज बोल देनी चाहिए. क्योंकि मुझे नहीं पता मैं यहां रहूं या नहीं, लेकिन तुम्हें ये बात पता होनी चाहिए.' फलक नाज ने इसका ये जवाब दिया ये आप जरूर जानना चाहते होंगे. फलक ने जवाब दिया कि वह इससे जुड़ी किसी भी चीज़ के लिए तैयार नहीं थी और दोस्ती बनाए रखना चाहती है.

बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर निकलना चाहते है साइरस

बिग बॉस ओटीटी 2 में साइरस को सलमान खान से बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर निकलने की गुजारिश करते देखा गया. साइरस ने कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और वह घर छोड़ना चाहते हैं. ब्रोचा के दोस्त कुणाल अपने दोस्त के प्रति समर्थन व्यक्त करने के लिए मंच पर आए.

आयरा खान ने डिप्रेशन वाले दिनों को लेकर किया खुलासा

आयरा खान का अगस्तू फाउंडेशन नामक एक एनजीओ है, जिसके जरिए वो उन लोगों की मदद करती है, जो मानसिक स्वास्थ्य विकारों से जूझ रहे हैं. ईटाइम्स से बातचीत में स्टारकिड ने डिप्रेशन वाले दिनों के बारे में बताते हुए कहा, मैंने अपने व्यवहार में बदलाव देखा है, जैसे लंबे समय तक रोना, उदास महसूस करना और चार दिनों तक खाना न खाना. मुझे एहसास हुआ कि कुछ गड़बड़ है. रीना दत्ता से आमिर का तलाक सौहार्दपूर्ण था और इससे उन पर ज्यादा असर नहीं पड़ा, फिर भी उन्हें लगा कि कुछ गड़बड़ है और उन्होंने नीदरलैंड से भारत वापस आने का फैसला किया, जहां वह पढ़ रही थीं.

आमिर खान की बेटी Ira Khan ने डिप्रेशन को लेकर किया खुलासा, कहा- मैं खुद को मार नहीं सकती थी...

शाहरुख खान ने किया 'जवान' के प्रिव्यू की रिलीज डेट का ऐलान

शाहरुख ने अपने ट्विटर पर जवान का एक नया मोशन पोस्टर साझा किया. इसके साथ उन्होंने लिखा, “मैं पुण्य हूं या पाप हूं?… मैं भी आप हूं… #JawanPrevueOn10 जुलाई. जवान दुनिया भर में 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है.” बता दें कि फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति भी हैं. इस पोस्ट पर यूजर्स ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, इसके लिए तैयार..एक और ब्लॉकबस्टर लोड हो रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा, इंतजार नहीं हो रहा.

रिद्धिमा कपूर साहनी ने शेयर की ये तसवीर

रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी मां नीतू कपूर का जन्मदिन इटली में मनाया. उन्होंने अब तसवीरें पोस्ट की है, जिसमें रणबीर कपूर भी दिख रहे है. तसवीर के साथ उन्होंने लिखा, "सिर्फ हम 'तीन' आसमान में महल बना रहे हैं. ये फोटो एक रेस्तरां के अंदर क्लिक की गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें