28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Entertainment News Live: अचानी रवि का 90 वर्ष की उम्र में निधन, इन सुपरहिट फिल्मों को किया है प्रोड्यूस

Entertainment News Live: बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री में हर दिन कुछ न कुछ ऐसा होता है, जिसे फैंस जानना चाहते हैं. फिल्म 72 हुरें और नीयत सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. 72 हुरें का पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर दम निकल गया. जबकि विद्या बालन स्टारर मूवी नीयत ने 72 हुरें से ज्यादा कलेक्शन किया. वहीं, सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी दोस्त और कॉस्ट्यूम डिजाइनर तान्या घावरी के साथ नजर आई. वीडियो में दोनों किसी बात पर हंसती दिख रही है. सारा तान्या के साथ ऑटो में घर भी गई. जबकि कार्तिक आर्यन ने मुंबई के जुहू इलाके में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत 17.50 करोड़ रुपये है.

लाइव अपडेट

अचानी रवि का 90 वर्ष की उम्र में निधन

मलयालम निर्माता और व्यवसायी अचानी रवि का शनिवार को निधन हो गया. निर्माता, जिनका पूरा नाम के रवींद्रनाथन नायर था, 90 वर्ष के थे. निर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म अन्वेशिचु कंडेथियिला थी. निर्माता को उनकी फिल्म अचानी के बॉक्स-ऑफिस पर सफल होने के बाद 'अचानी रवि' उपनाम मिला. फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने कोल्लम पब्लिक लाइब्रेरी और सोपानम ऑडिटोरियम का निर्माण किया. उनकी अन्य फिल्मों में थम्पू, कुम्मट्टी और एस्थप्पन शामिल हैं.

वाराणसी पहुंचे देबीना बनर्जी

सत्यप्रेम की कथा ने की इतनी कमाई

एयरपोर्ट पर दिखे संजय दत्त

खतरों के खिलाड़ी 13 के कंटेस्टेंट

शाहिद कपूर का सनसनीखेज खुलासा

शाहिद कपूर ने अपनी 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह को लेकर चल रही बहस में एक नई परत जोड़ दी है. उन्होंने कहा है बचपन में शारीरिक शोषण का शिकार होना पड़ा है, उनका मानना​है कि प्यार में होने पर "हर कोई दूसरा मौका पाने का हकदार है".

अनूप सोनी ने मंदिरा बेदी संग शेयर की ये तसवीर

रबीन्द्रनाथ टैगोर का किरदार निभाएंगे अनुपम खेर

अनुपम खेर ने खुलासा किया है कि वह अपनी 538वीं फिल्म में कवि, दार्शनिक और निबंधकार, रवींद्रनाथ टैगोर की भूमिका निभाएंगे. इसे लेकर एक्टर ने एक पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे गुरुदेव को पर्दे पर साकार करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है! जल्द ही इस फ़िल्म की अधिक जानकारी आपके साथ संझा करूंगा!

बिग बॉस ओटीटी 2 में शहनाज गिल की होगी एंट्री!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 में शहनाज गिल नजर आ सकती है. कहा जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान के साथ शामिल होंगी. हालांकि अभी तक मेकर्स और सना की ओर से कुछ कहा नहीं गया है.

रणबीर कपूर ने इटली में मनाया मां नीतू कपूर का जन्मदिन

प्रोजेक्ट के का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहे अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने आगामी तेलुगु फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का हिस्सा बनने के लिए अपना आभार और उत्साह व्यक्त किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और मुझे तेलुगु सिनेमा के इस महान उद्यम का हिस्सा बनने का सौभाग्य मिला है, 'प्रोजेक्ट के' का हिस्सा बनने और आइडल, प्रभास के एक ही फ्रेम में होने का बड़ा सम्मान मिला है. आप सभी को धन्यवाद .. और मेरे बारे में सोचने के लिए नागी सर को धन्यवाद .. प्रभास ने मुझे जो विनम्रता, सम्मान दी है वह बहुत मार्मिक और भावनात्मक है ..

Manoj Muntashir ने आदिपुरुष के लिए हाथ जोड़ मांगी माफी

मनोज मुंतशिर ने जो डायलॉग आदिपुरुष के लिए लिखे थे, उसके लिए उन्हें खू आलोचन सहना पड़ा. अब मनोज ने अपने ट्विटर पर लिखा, मैं स्वीकार करता हूं कि फ़िल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुईं हैं. अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं. भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!

बिग बॉस ओटीटी 2 का ये वीडियो वायरल

राखी सावंत ने दूल्हे की तलाश में सिर पर फोड़े अंडे

राखी सावंत ने दूल्हे की तलाश में सिर पर अंडे फोड़े . राखी का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो सड़क के बीचों-बीच खड़ी नजर आ रही है और अपने सिर पर अंडे फोड़ती दिख रही है.

कार्तिक आर्यन ने खरीदा आलीशान घर

कार्तिक आर्यन ने मुंबई के आलीशान जुहू इलाके में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत 17.50 करोड़ रुपये है. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रेसीडेंसी सोसाइटी में सिद्धि विनायक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर अपार्टमेंट है. इसका कारपेट एरिया लगभग 1,916 वर्ग फीट है. 30 जून को हुए इस लेनदेन में 1.05 करोड़ रुपये का स्टांप शुल्क भुगतान शामिल था. इस टावर में एक्टर को दो कार पार्किंग एरिया मिलेगा.

Satyaprem Ki Katha की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन की चमकी किस्मत, खरीदा इतना महंगा अपार्टमेंट, जानिए कीमत

दोस्त के साथ नजर आई सारा अली खान

शुक्रवार को सारा अली खान मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड पर अपने दोस्त तान्या घावरी के साथ घूमते, हंसते और बातचीत करते हुए नजर आई. वीडियो एक सामने आया है, जिसमें दोनों शॉर्ट्स पहने दिख रही है. जिसके बाद दोनों ऑटो से वापस घर गई. फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस पिछली बार विक्की कौशल के साथ जरा हटके जरा बचके में नजर आई थी.

फिल्म 72 हुरें ने पहले दिन की इतनी कमाई

फिल्म 72 हुरें का पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर दम निकल गया. sacnilk की रिपोर्ट की मानें तो मूवी ने पहले दिन बहुत कम की कमाई की. रिपोर्ट के अनुसार, इसने सिर्फ 35 लाख रुपये की कमाई की. हालांकि ये अर्ली एस्टिमेट है और आंकड़ो में थोड़ा बहुत फेर-बदल हो सकता है.

72 Hoorain Box Office Collection Day 1: पहले दिन के कलेक्शन में नीयत से पिछड़ी 72 हूरें, जानें किसने मारी बाजी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें